Wednesday 23 August 2023

मलोया पार्षद निर्मला देवी ने दो ग्रीन बेल्ट पार्कों के नवीनीकरण का रिनोवेशन कार्य शुरू करवाया

By 121 News
Chandigarh, Aug.23, 2023:-
 मलोया में स्थानीय पार्षद निर्मला देवी ने आज दो ग्रीन बेल्ट पार्कों के नवीनीकरण का रिनोवेशन कार्य शुरू करवाया। नवीनीकरण पर कुल 23 लाख रूपये लागत आने की सम्भावना है, जिसमें पार्कों के सारे सैर करने के ट्रैक  और दोनों पार्कों की चारदीवारी की मुरम्मत की जाएगी। नगर‌ निगम के उप मण्डल अधिकारी  मृनाल डोगरा और कनिष्ठ अभियन्ता की देखरेख में जल्दी ही इस कार्य को पूरा कर लिया जाएगा। 

इस अवसर पर बोलते हुए निर्मला देवी ने मलोया निवासियों का  सैर, योगा और अन्य शारीरिक कसरतें करने के लिए दोनों पार्कों का व्यापक प्रयोग करने के लिए उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ मन का निवास हो सकता है। उन्होंने कहा कि मलोया में शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए आने वाले दिनों में कई कार्यक्रम चलाए जाएंगे और कभी बीमार होने की सूरत में यहाँ एक 50 बिस्तरों वाला अस्पताल शीघ्र ही शुरू हो जाएगा। 

इस अवसर पर भारी संख्या में मलोया निवासी उपस्थित थे जिन्होंने पार्कों से सम्बंधित उनकी समस्याओं को हल करने की कोशिशों के लिए पार्षद का धन्यवाद किया। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों हेमराज शर्मा , अमरीक सिंह पन्नू , दिलावर सिंह, ऋषि कुमार, बहादुर, ऋषि तिशामार, सतनाम सिंह, बलविंदर सिंह, राम बाबू सिंह और बंसी ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

No comments:

Post a Comment