Sunday 29 January 2023

सीनियर सिटिज़न्स एसोसिएशन के बज़ुर्गों ने निगम से मांगी सैर करने की जगह

By 121 News
Chandigarh, Jan.29, 2023:-
सीनियर सिटिज़न्स एसोसिएशन (लेडीज़ एंड जेंट्स) सेक्टर 45 की ओर से सेक्टर 46 के कम्युनिटी सेंटर में जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग के दौरान वार्ड नंबर 34 की पार्षद गुरपीत सिंह गाबी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए। एसोसिएशन के चेयरमैन कमल किशोर शर्मा और अन्य मेंबरों ने पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी को इलाके की समस्याओं को लेकर अवगत करवाया। उन्होंने पार्षद गाबी को इलाके में सेनिटेशन, पार्किंग और चूहों की समस्या को लेकर जानकारी दी। पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी ने एसोसिएशन के मेंबरों को उनकी नगर निगम से सबंधित समस्याओं का शीध्र ही हल करने का भरोसा दिया।
 इस मौके पर डॉ. लाल पैथ लैब सेक्टर 51 और नेगी मेडिकोज सेक्टर 45 की ओर से एसोसिएशन के मेंबरों के लिए मुफ्त जाँच शिविर का भी आयोजन किया गया। शिविर के दौरान मेंबरों के शुगर, हीमोग्लोबिन, कोलोस्ट्रोल और ब्लड प्रेशर सहित अन्य टेस्ट मुफ्त में किये गए। सेक्टर 22 के सरकारी हस्पताल की जनरल फिजिशियन डॉ.प्रीतिंदर कौर और उनकी टीम ने एसोसिएशन के मेंबरों की सेहत का मुआयना किया और उनके लिए जरूरी इलाज के लिए सलाह मशवरा दिया। 
इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष चंद्र पटियाल सहित अन्य मेंबर हरीश चुटानी, राजेश्वर गुप्ता, रवि कालिया, सूरज कोहली, दिलबाग राय, सुरेश केले , सुनील भल्ला, आर के वर्मा, डी के शर्मा, प्रदीप गोस्वामी और आर एस चौधरी, नरेश कुमार झंग तथा अन्य लोग हाज़र थे।

No comments:

Post a Comment