Tuesday 19 July 2022

इस साल का लव एंथम, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' का 'केसरिया' रिलीज़ हुआ

By 121 News
Chandigarh July 19, 2022:- दर्शकों के इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं और आज सोनी म्यूजिक के सहयोग से अयान मुखर्जी की आने वाले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का केसरिया लॉन्च हुआ, जो इस साल का लव एंथम बन गया है। सबसे खास बात यह है कि, रिलीज होने के कुछ ही सेकेंड के भीतर 'केसरिया' ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, और साथ ही इस ट्रैक का टीज़र ऑडियो तो पहले से ही अनगिनत रील्स का हिस्सा बन चुका है। वाराणसी के घाटों पर फिल्माया गया यह ट्रैक साल के सबसे बहुप्रतीक्षित गीतों में से एक है, जो निश्चित तौर पर गानों की सूची में सबसे ऊपर होगा। इस गाने की धुन दिल को सुकून देने वाली है और इसके दृश्य वाकई शानदार हैं, जिसकी वजह से इसे घंटों सुना जा सकता है। इस गाने को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जा रहा है।
 
दर्शक दिल थामकर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' का इंतजार कर रहे हैं, और ऐसे में इससे जुड़ा हर टीज़र, चाहे वह गाना हो, फिल्म हो, या फिर 'द वर्ल्ड ऑफ अस्त्राज़' के बिल्कुल नया कॉन्सेप्ट वीडियो हो, इस फिल्म के प्रति दर्शकों की दीवानगी को दर्शाता है।
 
सिर्फ एक टीज़र के साथ लोकप्रियता के चरम पर पहुंचने वाले इस गाने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता रणबीर कपूर कहते हैं कि इस गीत के बिल्कुल नए अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अनगिनत लोगों के दिलों को छूने वाले इस गीत को तैयार करने के लिए मैं पूरी टीम को धन्यवाद देता हूँ और मुझे यकीन है कि दर्शक पूरे गाने के गर्मजोशी भरे अनुभव को बेहद पसंद करेंगे।
 
अभिनेत्री आलिया भट्ट आगे कहती हैं, कि सच कहूं तो मेरे लिए केसरिया एक ऐसा एहसास है, जिसका अनुभव तब होता है जब आप किसी चीज से खुश और संतुष्ट होते हैं। यह 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' की पहली झलक थी, और मेरे साथ-साथ हमारी पूरी टीम के लिए यह गाना बेहद खास है। मैं जब भी इस गाने को सुनती हूँ तो उस वक्त यह मुझे अपनी ओर खींच लेता है, और मुझे लगता है कि दर्शक भी इस गाने से लगाव महसूस करेंगे।
 
फिल्म के डायरेक्टर, अयान मुखर्जी कहते हैं कि प्रीतम दा, अरिजीत, अमिताभ भट्टाचार्य, और केसरिया की पूरी टीम के साथ काम करने के अनुभव को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। 'ये जवानी है दीवानी' के बाद से तो ऐसा लगता है, मानो प्रीतम दा सबसे अच्छा संगीत हमेशा मेरे लिए बचाकर रखते हैं। मैं निजी तौर पर इसके सभी वर्जन को लेकर बेहद उत्साहित हूँ – अरिजीत सिंह, सिड श्रीराम, संजीत हेगड़े और हेशम अब्दुल वहाब ने इसे बड़े खूबसूरत तरीके से और पूरे भाव के साथ प्रस्तुत किया है, जो इसके सभी वर्जन में दिखाई देता है। अयान आगे कहते हैं इस गाने में रणबीर और आलिया की सिज़लिंग केमिस्ट्री हम सभी को बेहद पसंद आई, जो प्रेम के मजबूत बंधन का संकेत देता है। दुनिया भर के फैन्स ने टीज़र के जरिए रणबीर-आलिया के प्यार की जबरदस्त सराहना की है, और मुझे यकीन है कि पूरा ट्रैक सभी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

No comments:

Post a Comment