Thursday 31 December 2020

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह हर युवा के रोल मॉडल: एनएसयुआई प्रधान अक्षय शर्मां

By 121 News

Chandigarh Dec.31, 2020:- 'स्मार्ट कनेक्ट योजना' को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से अपने नेतृत्व और मार्गदर्शन से शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं को सशक्त बनाने के लिए एक मील पत्थर करार देते हुए पंजाब के छात्र संगठन एनएसयूआई के अध्यक्ष अक्षय शर्मा ने कहा कि इस योजनां से पंजाब राज्य देश भर के अन्य राज्यों में अपनी पहली जैसी शान बनाने में फिर से आगे आएगा और पुरे देश का नेतृत्व करेगा।

अक्षय शर्मां ने अपने बयान में कहा की मुख्या मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रगति और समग्र विकास के पथ पर पंजाब राज्य को आगे बढ़ाने के लिए वह हर पंजाबी युवा के रोल मॉडल हैं। उन्हने आगे कहा की एनएसयुआई का प्रत्येक सदस्य पंजाब सरकार की सभी उपलब्धियों और अन्य कार्यों को ज़मीनी स्तर पर सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

आज अमृतसर से 'स्मार्ट कनेक्ट योजना' के ऑनलाइन लॉन्च समारोह में शामिल होने पर एनएसयुआई पंजाब अध्यक्ष अक्षय शर्मा ने कोरोना महामारी के दौरान राज्य को अपनी सक्षम दिशा और नेतृत्व देने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया।

अक्षय शर्मा ने कहा कि कोरोना संकट से निपटने में पंजाब ने अन्य राज्यों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया है और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मार्गदर्शन में पंजाब राज्य और भी ज़्यादा मजबूत और तरक्की करेगा। कोरोना काल के दौरान छात्रों को पढ़ाई के लिए अपने क्लासरूम शिक्षण में ब्रेक के कारण पेश आई कठिनाइयों को कम करने में हाई-टेक फोन से ऑनलाइन पढ़ाई से उनका नुकसान पूरा करने की कोशिश की जा रही है और छात्र अपने लक्ष्य को हांसिल करने से पीछे नहीं हटेगें। इसके साथ ही अक्षय ने कहा कि पंजाब के कैप्टन सरकार राज्य सभी को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

No comments:

Post a Comment