Tuesday, 10 November 2020

टिक टॉक स्टार पर गोलियां दागने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे: चंडीगढ़ सेक्टर 9 बार के बाहर टिक टॉक स्टार पर दागी थी गोली: सेक्टर-3 और सेक्टर 17 थाना प्रभारी की टीम ने जॉइंट ऑपरेशन के दौरान तीनों को दबोचा

By 121 News

Chandigarh, NOV. 10, 2020:- पंजाब पुलिस को वांटेड और सेक्टर 9 सिथत इसको बार मे टिकटाक स्टार सौरव गुजर को गोली मारकर फरार चल रहा मुख्य आरोपी समेत तीन युवको को सेक्टर 3 थाना पुलिस ने केम्बवला से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए मुख्य आरोपी की पहचान लुधियाना निवासी सागर न्यूटन, किला मोहल्ला निवासी मोविश बैंस और नाबालिग के रूप में हुई।

मुख्य आरोपी सागर के पास 32 बोर की पिस्टल और तीन कारतुस बरामद हुए। पता चला कि जिस समय पुलिस ने आरोपियो को पकड़ने लगी तो सागर ने पिस्टल से पुलिस टीम पर फायरिग करने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने फायरिग करने से पहले उसे गिरफ्तार कर लिया। तीनों को पकड़ने में सेक्टर 3 थाना प्रभारी शेर सिंह और सेक्टर 17 थाना प्रभारी राम रतन शर्मा की टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन के चलते तीनों को दबोचा था सेक्टर-3 थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को जिला अदालत मे पेश किया।।जहां से अदालत ने नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया जबकि सागर ओर मोविश को अदालत ने सात दिन के पुलिस रिमाड पर भेज दिया।

लुधियाना निवासी सागर न्यू टोन पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं बता देगी सादर न्यूटन ने सोशल मीडिया पर सागर न्यूटन गैंगस्टर नामक एक ग्रुप बना रखा है और यह ग्रुप लुधियाना उसके आसपास कई वारदातों में संलिप्त है।

No comments:

Post a comment