Wednesday 30 September 2020

बरोदा उपचुनाव तो भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी: अनिल विज

By 121 News

Chandigarh Sept. 30, 2020:-  बाबरी मस्जिद पर उच्चतम न्यायलय का फैसला आने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की यह केस ही झूठा था। कांग्रेस पार्टी और विपक्षी पार्टियां मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते रहे।  उन्हें चौराहे पर खड़े होकर माफी मांगनी चाहिये कि जो वो आरोप लगाते रहे कि मस्जिद को तोड़ दिया गया, वो सब बेबुनियाद और निराधार थे

वहीँ बरोदा उपचुनाव पर अनिल विज ने कहा कि बरोदा का उपचुनाव तो भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी।  अपने कार्यकाल में कांग्रेस ने क्षेत्र में विकास नही करवाया कांग्रेस भावनाओ से खेल कर चुनाव लड़ती है,और उनकी पार्टी काम के आधार पर चुनाव लड़ती है। 

राहुल गांधी प्रियंका और सोनिया गांधी देश मे आग लगाना चाहते है।यह देश में भड़काने का काम करते है, कृषि अध्यादेशों को लेकर भी इन्होने किसानों में भ्रम फैला रखा है, जबकि किसान को समझ चुकी है कि उन्हें इन कानूनों से आजादी मिली है।

अकालीदल के गठबंधन टूटने और श्याम सिंह राणा के भाजपा छोड़ने के मसले पर अनिल विज ने कहा कि कुछ प्रवासी पक्षी होते है, जो एक डाल से दूसरी डाल पर जाते रहते है

वहीँ राहुल गांधी की यात्रा पर अनिल विज ने कहा कि हरियाणा का माहौल खराब नही करने दिया जायेगा। उन्हें रोकेंगे और हरियाणा में प्रवेश नही करने देंगे।  पहले ही कांग्रेस की इस तरह की दो रैलियों को रोका गया है।

No comments:

Post a Comment