Monday, 3 August 2020

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता अभियान का आयोजन

By 121 News
Chandigarh August 03, 2020: वैश्विक महामारी घोषित कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं इसकी रोकथाम के लिए चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस प्रशासन के सहयोग से चंडीगढ़ युवा दल ने गाँव बुड़ैल व सेक्टर 45  में जागरूकता अभियान का आयोजन किया और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने गाँव बुड़ैल व सेक्टर 45 में कैंपेन कर ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचाव व इसकी रोकथाम की दिशा में जागरूक किया। साथ ही ग्रामीणों से अफवाहों से बचने की अपील की गई।
ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल राजीव ने कहा कि बिना आधिकारिक पुष्टि के किसी भी प्रकार के डरावने, झूठे व भ्रामक वाट्सएप मैसेज या फॉरवर्ड को आगे ना भेजें। शहर में साम्प्रदायिक सौहार्द शांति-व्यवस्था एवं अमन-चैन कायम रखने में चंडीगढ़ प्रशासन का सहयोग करें शारीरिक दूरी का पालन करें  सब्जी खरीदते वक्त, दुकानों में या अन्य स्थानों पर भीड़ न लगाए और न ही भीड़ का हिस्सा बनें। मौके पर ग्रामीणों को कोविड-19 से बचने के लिए अनिवार्य रूप से अपने घर के अंदर रहने एवं बेहद जरूरी कार्य होने पर बाहर निकलते वक्त चेहरे को ढंककर निकलने के प्रति जागरूक किया गया।
 इस मौके पर युवा नेता परिक्षित राणा, चंडीगढ़ युवा दल के प्रधान विनायक बंगीय, संजयोक सुनील यादव, विकास  शर्मा,बलकार सिंह विक्टर आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment