Tuesday 31 October 2017

हरियाणा कांग्रेस पार्टी के 63 नेता हिमाचल चुनावों में करेंगे चुनाव प्रचार: डा0 अशोक तंवर

By 121 News

Chandigarh 31st October:- हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डा0 अशोक तंवर ने हिमाचल प्रदेश विधनसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए हरियाणा से कांग्रेस पार्टी के 63 नेताओं की डयूटी लगाई है।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष डा0 अशोक तंवर ने यह जानकारी देते हुए कहा है कि हरियाणा के इन कांग्रेसी नेताओं को सपष्ट निर्देश दिया गया है कि वे अपनी डयूटी के स्थान पर तुरंत पहंचें और पार्टी उम्मीदवार से सम्पर्क करें। इनसे यह भी कहा गया है कि वे हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय से संर्पक में रहें और समय-समय पर अपनी गतिविध्यिों की जानकारी वहां देते रहें।  डा0 अशोक तंवर ने कहा कि इन नेताओं को सपष्ट किया गया है कि वे केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी और जी. एस. टी. का जो फंदा लोगों के गले में डाला गया है उसके बारे में हिमाचल के मतदाताओं को सपष्ट तौर पर जानकारी दें। 

डा0 अशोक तंवर ने कहा कि वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने सराहनीय कार्य किया है और सभी क्षेत्रों में तेजी से विकास हुआ है। डा0 अशोक तंवर ने कहा कि नरेंन्द्र मोदी भ्रष्टाचार समाप्त करने के दावे करते हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के विरुद् जो आरोप लगे हैं उनके बारे में मौन साधे हुए हैं ज्बकि उन्हे इसकी उच्चस्तरीय जांच करवानी चाहिए थी। 

डा0 अशोक तंवर ने आशा व्यकत की कि हिमाचल के सूझवान मतदाता मोदी सरकार के नोटबंदी और जी. एस. टी. जैसे तुगलकी फरमानों के विरुद् अपना मत दें, ताकि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सफल हों और हिमाचल में पुनः कांग्रेस पार्टी की सरकार स्थापित हो।  

डा0 अशोक तंवर ने प्रचार के लिए जा रहे नेताओं को सपष्ट निर्देश दिया है कि वे चुनाव प्रचार के लिए यातायात, ठहरने तथा खाने आदि की व्यवस्था अपने तौर करें और पार्टी के उम्मीदवारों पर किसी प्रकार का बोझ नहीं डालें।

 

No comments:

Post a Comment