Friday 28 April 2017

रंगला पंजाब-तीन दिवसीय लाइफस्टाइल प्रदर्शनी चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में शुरू

By 121 News

Chandigarh 28th April:- रंगला पंजाब-लाइफस्टाइल के साथ साथ होम डेकोर एक्जीबिशन' चंडीगढ़ के सेक्टर 28 स्थित हिमाचल भवन में शुरू हो चुकी है, जिसमें उत्तर भारतीय डिजाइनरों के अलावा कई सारे डिजाइनर मुंबई से भी हिस्सा ले रहे हैं। रविवार, 30 अप्रैल तक चलने इस प्रदर्शनी के पहले दिन काफी चहल कदमी नज़र आईं | मौजूद ग्राहकों ने उभरते डिजाइनरों की पोशाकों में रुचि दिखाई तीन दिवसीय इस नयी फैशन ट्रेंड के शोकेस में पंजाब प्रदेश की छटा बिखेरी है जिसमें कपड़े, एक्सेसरीज और घरेलू साजो-सज्जा की वस्तुएं प्रदर्शित की जा रही हैं। इस प्रदर्शनी में टेर्रोट कार्ड रीडर का स्टाल दिलचस्प है। 

'रंगला पंजाब' नामक इस प्रदर्शनी की प्रबंधक अर्चना ने बताया, 'प्रदर्शनी की सबसे खास बात यह है कि हमने इस प्रदर्शनी को सांस्कृतिक तौर पर समृद्ध किया है।' उन्होंने बताया कि इस प्रदर्शनी में ट्राइसिटी, रीजन देश के कई हिस्सों के डिजाइनर यहां भाग ले रहे हैं | भारतीय फैशन डिजाइनरों ने पारंपरिक पंजाबी, हिमाचली, राजस्थान की छटा बिखेरी है। प्रदर्शनी में एलिगेंस ब्यूटीक के स्टाल पर फोयल पेंटड सूट, आरी वर्क, ब्लाक पेटिंग आदि के कपड़े गर्मियों में काफी पसंद किए जाते हैं। इस स्टाल पर कोटा डोरिया की बहुत वैरायटी है। दिल्ली की डिजाइनर कारा बाय रैब्ज के स्टाल पर वेस्टर्न वियर की भारी रेंज देखने को मिली डिजाइनर के अनुसार गर्मियों के लिए सूती कुर्ते , टाप्स केप्स आदि काफी मनमोहक है। चंडीगढ़ की डिजाइनर प्लेन जैड से दिपिका बल परीत के स्टाल पर काटन जोरजेट आदि के बाटिक इकत तैयार किए गए हैं। स्टाल पर हस्तशिल्प कारिगरी का अनूठा संगंम दिखाई दिया। दिल्ली की डिजाइनर गगन कुमार चंडीगढ़ में अन स्चिचड सूट की भारी रेंज लेकर आए हैं। जिसमें हैंड वर्क का सामान काफी पसंदीदा है। करनाल के डिजाइनर चंडीगढ़ में पहली बार क्रोसिया टाप्स लेकर आए हैं। अम्बाला की डिजाइनर अंजुला प्रदर्शनी में खास शर्ट शरारा लेकर आई है। अडोरा के इस स्टाल पर कई उम्दा डिजाइन वैरायटी का कलैक्शन मिल सकता है। 

घर री सजावट के लिए ऐडन ब्रीज स्टाल खास है। राजस्थान के पारूलस जयपुर स्टाल पर नए बेहतरीन डिजाइन हस्तशिल्प किए हुए हाथी छतरी, बंधन-बार, ज्वैलरीबांदनी पपैट्स, आदि की भरपूर रैंज रखी गई है। ज्वैलरी के लिए भी प्रदर्शनी में कुछ स्टाल लगाए गए हैं। पटियाला के फैशन ज्वैलस के  ज्वैलरी डिजाइनर के अनुसार रियल टाइप, कुंदन,डायमंड का एंटीक ज्वैलरी की एक्सकलूसिव रेंज है। चंडीगढ़ की डिजाइनर की बैडसीट, रिजाई, कूशन कवर,रनर शो-पीस का सामान भी इस प्रदर्शनी की शोभा बढ़ा रहे हैं। ट्राई सिटी के लोगों को बैठे-बैठे ही राष्ट्रीय अंतराष्ट्रीय डिजाइनर वियर खरीदे जा सकते हैं। कुल मिलाकर, हमारी इस प्रदर्शनी में आकर आपको शॉपिंग का एक मजेदार अनुभव मिलेगा।'

एसेसरीज़ में इस प्रदर्शनी में आर्गेनिक साबुन जोकि एनिमल फैट फ्री हैं, मोबाइल के रख रखाव के उपकरण, महिलाओं के लिए रोजी के स्टाल पर ज्वैलरी किट्स, शिंगारदानी, बैंगल बाक्स, शगुन थाल के अतिरिक्त शादी के लिए खरीददारी का पूरा इंतजाम एक ही छत के नीचे मिल सकेगा।

 

No comments:

Post a Comment