Monday 28 December 2015

Jannat Jahan to Take Matter to the Court:

By 121 News

Chandigarh 28th December:- चंडीगढ़ की  बहुजन समाज पार्टी की काउंसलर जन्नत जहां और कालका की बी जे पी विधायक का झगड़ा अब बड़े विवाद में परिवर्तित हो गया है।  आज जन्नत जहां ने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में अपने पति अनवारुल हक के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस करके अपनी बेगुनाही और पंचकूला पुलिस द्वारा किये जा रहे असहयोग  के बारे में बताते हुए सी बी आई जांच की मांग की और मामले को कोर्ट में ले जाने का एलान किया

चंडीगढ़ की पार्षद जन्नत जहां की शिकायत पर धारा 323, 509, 34 आइपीसी के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ  केस दर्ज किया है। वहीं रॉयल एस्टेट जीरकपुर निवासी एक युवती जोकि लतिका शर्मा के बेटे की दोस्त है कि शिकायत पर धारा 323, 354, 506, 34 आइपीसी के तहत लगभग 10 अज्ञात लोगों जिसमें 3 से 4 महिलाएं भी हैं, के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। युवती की शिकायत के मुताबिक 24/25 दिसंबर 2015 की रात को उसे और उसकी दोस्त को शारीरिक छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने अब दोनों पक्षों की शिकायत पर  मामले दर्ज़ कर लिए हैं।

जन्नत जहां ने बताया के होटल वालों ने लतिका शर्मा विधायक के दबाव में कर सी सी टी वी फुटेज गायब कर दी है और बोल रहे हैं के कैमरे खराब थे, और रिपेयर के लिए भेजे हुए हैं।मेरे पर अलग अलग लोगों के द्वारा सुलह करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। मैं हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी मिलने की लिए समय ले रही हूँ। यदि मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं मामले को लेकर कोर्ट जाउंगी। यह लड़ाई बहुजन समाज पार्टी और बी जे पी की होकर औरत के स्वाभिमान की लड़ाई है और मैं इसे अंजाम तक पहुंचाएंगी।

 

 

 

No comments:

Post a Comment