Saturday 5 October 2024

आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल के ब्रांड अम्बेस्डर बने बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर

By 121 News
Sirapur, Oct.05,2024:-- लंबे अर्से से घुटनो के दर्द से परेशान था फिर आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल का इस्तेमाल करने से आराम मिलने के बाद प्रोडक्ट से प्रभवित होकर, अब सभी को जागरूक करने की योजना बना रहा हूं, ताकि शारीरिक  दर्द की समस्या से सबको छुटकारा मिल सके और यही कारण है कि अब आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल की बिना फीस के, ब्रांड अम्बेस्डर बनने का फैसला लिया है। यह बात बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर ने कही। वे जीरकपुर के आरलैक बायोटेक के ऑफिस पहुंचे और अपने अनुभव को साँझा किया।

उन्होंने बताया कि चंद महीनो से इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया और परिणाम अद्भुत आया। आज भी लाखो की संख्या में  ऐसे लोग है जिनको महंगी दवा लेने से भी आराम नहीं मिल रहा। इसके अद्भुत परिणाम दैखने के बढ़ निश्चय किया की मैं मुफ्त में आरलैक बायोटेक कंपनी का ब्रांड अम्बेस्डर बन कर जन जन की सेवा में अपना कुछ योगदान दे सकूंगा।

इस अवसर पर आरलैक बायोटेक कंपनी के प्रबंधक निर्देशक उमेश कालरा ने शारीरिक दर्द को बाय बाय करने वाले प्रोडक्ट का ब्रांड अम्बेसडर फिल्मी अभिनेता गिरीश थापर का आभार जताया। इस मौके पर उनके साथ एमएसएशियन एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर संजली सूरी भी मौजूद थी।

कालरा ने कहा कि हमें इस बात पर गर्व महसूस करते हैं कि अभिनेता गिरीश थापर ने आरलैक जे सी बेस्ट पैन रिलीफ आयल इस्तेमाल करने के बाद बिना फीस के ब्रांड अम्बेस्डर बनना पसंद किया । कालरा ने बताया कि सभी तरह का जोड़ों का दर्द, कमर दर्द, कंधे का दर्द, को दूर करता है| ये पूरी प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ से बना हैं जिसमे गूगल सत्वा, गंदुपरा, नीलगिरि तेल,कपूर सत्वा और तिल तेल शामिल हैं ।

उन्होंने बताया कि कंपनी की शुरुआत 2008 में हुई थी, कंपनी के पास फार्मास्यूटिकल्स, आयुर्वेद और न्यूट्रास्यूटिकल्स में 1500 से ज़्यादा उत्पाद हैं, पूरे भारत में 2000 से ज़्यादा वितरक हैं। उन्होंने बताया कि उत्पाद उच्चतम सुरक्षा मानकों को पूरा करता हैं और गुणवत्तापूर्ण पैकेजिंग के साथ आते हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी आयुर्वेद में अद्वितीय, अभिनव उत्पाद लॉन्च करने की योजना बना रही है, जोड़ों के दर्द और मांसपेशियों के दर्द से राहत के लिए आरलैक जे सी बेस्ट तेल और लीवर और पाचन के लिए रेग्लिव सिरप को पूरे भारत से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।उन्होंने आश्वस्त किया कि एक बार आयुर्वेदिक जोड़ों के दर्द से राहत तेल जरूर आज़माएं जो कि आपकी स्व-देखभाल दिनचर्या का आवश्यक हिस्सा बन जाएगा।

उन्होंने बताया कि यह तकरीबन हर मेडिकल स्टोर पर उपलब्ध है | और आप  इसको  लेने के लिए डब्लू डब्लू डब्लू डॉट हेल्थबुफे डॉट कॉम पर जा सकते है और ये अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment