Saturday 27 January 2024

महाराजा जस्सा सिंह रामगढ़िया पब्लिक स्कूल ने उत्साह से मनाया गणतंत्रता दिवस

By 121 News
Chandigarh, Jan.27, 2024:-भारत का 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न हर्षोल्लास और उत्साह से मनाने के लिए एमजेएस रामगढि़या पब्लिक स्कूल सेक्टर 27 द्वारा एक समारोह का आयोजन किया गया। ध्वजारोहण विख्यात समाजजेवी और ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला ने किया। इस अवसर पर चैयरमैन स. बलदेव सिंह कलसी, पूर्व चेयरमैन स. सुरजीत सिंह जन्दू,  स. सरवन सिंह कलसी और स्कूल प्रबंध समिति के अन्य सभी सदस्य उपस्थित थे। स्कूल प्रिंसिपल सुदेश कोहली की सुपरविजन और कोऑर्डिनेटर नीरज सिक्का व स्कूल फैकल्टी के आपसी सहयोग से समारोह सफलता पूर्वक सेलिब्रेट हुआ। समारोह के दौरान स्कूल के छात्रों द्वारा देशभक्तिपूर्ण प्रस्तुतियाँ दी गईं। राष्ट्रीय गान के साथ समारोह सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

चैयरमैन स. बलदेव सिंह कलसी ने गणतंत्र दिवस के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि हमे अपने देश के संविधान को मानना चाहिए तथा संविधान के अनुसार ही हमे जीवन के मार्ग पर चलना चाहिए। 
मुख्य अतिथि समाजसेवी रविंदर सिंह बिल्ला ने स्कूल के सभी बच्चो को गणतन्त्र दिवस की बधाई दी तथा कहा कि यह पर्व हमारे देश का राष्ट्रीय पर्व है, अत: इसे हमें बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहिए।

No comments:

Post a Comment