Tuesday 12 September 2023

समाजसेविका सुमिता कोहली ने मूक एवम बधिर बच्चो संग केक काट मनाया जन्मदिन

By 121 News
Chandigarh, Sept.12, 2023:- 
द लास्ट बेंचर की संस्थापिका और प्रेसिडेंट सुमिता कोहली ने आज अपना जन्म दिवस सेक्टर 19 स्थित डेफ एंड डम्ब( मूक व बधिर)  स्कूल के बच्चों के साथ मनाया। जब उन्होंने इन बच्चो के संग केक काटा तो इन दिव्यांग बच्चों के चेहरे पर खुशी व चमक देखते ही बनती थी। उन्होंने बच्चों में केक, मिठाइयां बांटी साथ ही बच्चो को कॉपी पेंसिल सहित अन्य शिक्षण सामग्री बांटी जिससे बच्चे काफी खुश व उत्साहित दिखे।

सुमिता कोहली ने कहा कि मैंने इस बार अपना जन्मदिन इन दिव्यांग बच्चों के बीच पहुंचकर मनाने की सोची और इनके साथ जन्मदिन की खुशी पल सांझा करते हुए मुझे जो एहसास हुआ जिससे लगा कि ये मेरे लिए सब ईश्वरीय हुआ है, जहां मुझे आत्मीयता की बरसात मिली जो किसी स्वर्ग से बढ़कर है और हृदय से लगाकर दुआएं मिली जो मेरे लिए अमूल्य निधि से कम नहीं फिर इनके साथ कौन अपना जन्मदिन नहीं मनाएगा।
उन्होंने कहा कि दिव्यांग बच्चों संग अपनी खुशी के पल साझा करने के दौरान इन बच्चों के चेहरों पर काफी खुशी देखने को मिली। बच्चे ईश्वर का रूप माने जाते हैं, जिनकी मुस्कान से ईश्वर भी प्रसन्न होते हैं। 

इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव कुमार, भारत विकास परिषद ईस्ट 1 की प्रमुख नीलम गुप्ता, समाजसेविका डेजी महाजन, अनु सिंगला,अंजू अग्रवाल और मनीषा कोहली सहित स्कूल का अन्य स्टाफ भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment