Thursday 17 August 2023

77 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अधिवक्ता उज्ज्वल मित्तल, उमेश महाजसन और जतिन नागपाल मेयर अवार्ड से सम्मानित

By 121 News
Chandigarh, Aug.17, 2023:- चंडीगढ़व आसपास के एरिया में समाजसेवा  के क्षेत्र में उल्लेखनीय और सराहनीय कार्य करने के लिए एडवोकेट उज्ज्वल मित्तल और जतिन नागपाल को मेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

चंडीगढ़ नगर निगम  में आयोजित स्वतंत्रता लसमारोह के दौरान चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता और निगम आयुक्त  आनंदिता मित्रा द्वारा उन्हें यह सम्मान दिया गया।

गौरतलब है कि एडवोकेट उज्ज्वल मित्तल माता मनसा देवी निष्काम सेवक संघ, ब्राइट ट्रेड वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 23, एन जी ओ द लास्ट बैंचर, भारत विकास परिषद  और  चंडीगढ़ यूथ फूड प्रोवाइड टीम  के साथ मिलकर निस्वार्थ भाव से रक्तदान  शिविर आयोजित  करते आ रहे हैं। जरूरतमंदों को राशन, बीमार को दवाइयां और सामाजिक उत्पीड़ित महिलाओं को मुफ्त कानूनी सलाह और मदद भी करते आ रहे हैं।  अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के लिए उन्होंने खुद भी दान दिया और एक अच्छी रकम एकत्रित करके दी। यही नहीं कोरोना  काल में  एक हजार लोगों को प्रतिदिन 70 दिनों तक भोजन प्रदान किया।
  वहीं जतिन नागपाल छबील, डेंटल चेकअप कैम्प, गरीब परिवार में जन्मे नवजात शिशु को वूलन क्लोथ्स का वितरण, ई डब्ल्यू एस परिवार से संबंधित कन्याओं की शादी और चिल्ड्रन दिवस पर गरीब और बेसहारा बच्चों को आउटिंग करवा निस्वार्थ समाजसेवा करने पर उन्हें मेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया।
  इसी तरह समाजसेवा की ही फील्ड में उमेश महाजन को जनरल हेल्थ चेकअप कैम्प लगाने, अनाथ बच्चों को जू घुमाने ले जाने, करनाल डिस्ट्रिक्ट जेल में कैदियों के लिए कल्चरल प्रोग्राम अरेंज करने,  कोरोना काल मे मास्क्स- सैनिटाइजरज और ऑक्सिजन सिलिंडर सप्लाई कराने और रोड सेफ्टी कैम्प अटेंड करने के लिए मेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment