Wednesday, 4 November 2020

बरोदा की जनता ने उपचुनाव में भाजपा-जजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और कुशासन के खिलाफ किया है वोट: कुमारी सैलजा

By 121 News
Chandigarh Nov. 04, 2020:-
हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव की वोटिंग खत्म होने के बाद जो फीडबैक मिल रहा है, उससे वह पूरी तरह आश्वस्त हैं कि कांग्रेस पार्टी बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही है। बरोदा की जनता ने इस उपचुनाव में भाजपा-जजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और कुशासन के खिलाफ वोट किया है।
यह बातें हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने यहां जारी बयान में कहीं।

कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार ने इस उपचुनाव में जमकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया और चुनाव जीतने के लिए तमाम ओछे हथकंडे अपनाए। ऐसी खबरें आई कि भाजपा द्वारा मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए शराब, रुपये और गैस सिलेंडर बांटे गए। भाजपा द्वारा अपनी हार को देखते हुए सरकारी मशीनरी का भी जमकर दुरुपयोग किया गया।
परंतु बरोदा की बहादुर जनता ने भाजपा के इन तमाम ओछे हथकंडों को दरकिनार करते हुए कांग्रेस पार्टी की विचारधारा का साथ देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल के पक्ष में भारी मतदान किया है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस उपचुनाव में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ी, वह कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करती हैं, जो उन्होंने दिन रात अपनी जी तोड़ मेहनत से कांग्रेस पार्टी का प्रचार किया।
कुमारी सैलजा ने कहा कि जिस तरह से बरोदा की जनता ने कोरोना महामारी के बीच इस सीट पर भारी संख्या में मतदान किया है और इस सरकार के खिलाफ पूरी मजबूती से कांग्रेस पार्टी का साथ दिया है, वह उसके लिए बरोदा की बहादुर जनता का धन्यवाद करती हैं।

No comments:

Post a comment