Tuesday, 3 November 2020

टीम नरेंद्र मोदी ने फारूक व महबूबा के पुतले फूंके

By 121 News

Chandigarh Nov. 03, 2020:- दक्षिणी कश्मीर में स्थित कुलगाम में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिला महासचिव समेत तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की बेरहमी से गोलियां बरसा कर हत्या कर दिए जाने की घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए सहकार भारती के राष्ट्रीय सचिव  देवेंद्र सिंह ने कहा कि कश्मीर के अलगाववादियों के साथ मिलकर आतंकवादियों द्वारा ऐसे ही घटनाओं को अंजाम देना दर्शाता है कि कुछ ताकतें आज भी कश्मीर के अमन-चैन को भंग करना चाहती हैं। उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ अर्से से जिस तरह वादी में हिंदुओं भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है, उससे पता चलता है कि आतंकवाद की जड़ें काफी गहरी हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की शह पर फारुख अब्दुल्ला एवं महबूबा मुफ्ती जैसे देशद्रोही जम्मू-कश्मीर को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। एक तरफ फारूक अब्दुल्ला धारा 370 की फिर से बहाली के लिए चीन से मदद मांगता है तो दूसरी और महबूबा मुफ्ती तिरंगे के बहिष्कार की बात करती हैं। ऐसे देशद्रोहियों को तुरंत जेल में डाल देना चाहिए इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

उधर नरेंद्र मोदी टीमचण्डीगढ़ के सदस्यों ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों फारुक अब्दुल्ला महबूबा मुफ्ती के भड़काऊ बयानों को हिंदुओं भाजपा नेताओं की हत्या के लिए जिम्मेदार मानते हुए आज बापूधाम कॉलोनी में इनके पुतले फूंके नारेबाजी की। नरेंद्र मोदी टीम के स्थानीय उपाध्यक्ष गोपाल अत्री की अगुआई में इस रोष प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

इससे पहले शहीद हुए भाजपा हिन्दू कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देते  हुए बापूधाम कॉलोनी में एक शोकसभा भी रखी गई जिसमें नरेंद्र मोदी टीम के राष्ट्रीय महामंत्री मनोज ग्रोवर, चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता, महिला मोर्चा अध्यक्ष स्वीटी बंसल, मुख्य सलाहकार विपिन शर्मा, मीना गर्ग, संगठन महामंत्री राजकुमार मित्तल, संगठन मंत्री  रविंद्र नाथ, महामंत्री आनंद अग्रवाल, जिला नंबर 4 के जिलाध्यक्ष अजय सिंह परमार रमेश गोयल एवं सुभाष बंसल आदि भी मौजूद थे।

No comments:

Post a comment