Thursday, 5 November 2020

जीजीडीएसडी सेक्टर 32 चंडीगढ़ के पूर्व प्राचार्य डॉ.भूषण कुमार शर्मा का निधन

By 121 News

Chandigarh Nov. 05, 2020:- गोस्वामी गणेश दत्ता सनातन धर्म कॉलेज ( जीजीडीएसडी) सेक्टर 32 चंडीगढ़ के पूर्व प्राचार्य डॉ.भूषण कुमार शर्मा का गत दिवस 4 नवंबर को अमृतसर में निधन हो गया। आज उनका अमृतसर में अंतिम संस्कार कर दिए गया। वह  बीमार चल रहे थे। चंडीगढ़ स्थित जीजीडीएसडी कॉलेज सोसाइटी ने कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ.भूषण शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। आज यहां एक वीडियो कांफ्रेंस में जीजीडीएसडी कॉलेज चंडीगढ़ के अध्यक्ष उपकार कृष्ण शर्मां सहित कालेज के प्रबंधन, प्रधानाचार्य,कर्मचारियों और छात्रों ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की और सर्वशक्तिमान से प्रार्थना की कि वह दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार के सदस्यों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

कालेज के वित्त सचिव जतिन्द्र भाटिया ने कहा कि डॉ. भूषण कुमार शर्मा एक मजबूत, केंद्रित और दृढ़ प्रशासक थे। उन्होंने चंडीगढ़ में बतौर जीजीडीएसडी कालेज के प्रिंसिपल पूरी ईमानदारी और निष्ठां के साथ कार्य किया।

उन्होंने बताया कि डा.भारत भूषण शर्मां ने जीजीडीएसडी कालेज चंडीगढ़ में 25 जनवरी 2013 से लेकर 1 जुलाई 2019 तक बतौर प्रिंसिपल कार्य किया। जतिंदर भाटिया ने कहा कि वह वास्तव में एक अद्भुत व्यक्ति थे और निष्पादनकारी प्रशासक थे जिन्होंने इस संस्था को गौरव दिलाया।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में डा. भूषण कुमार शर्मां अमृतसर के एक एजुकेशनल ग्रुप में बतौर प्रबंध निदेशक के रूप में कार्यरत थे। चंडीगढ़ स्थित जीजीडीएसडी कालेज सोसाइटी के सदस्यों ने डा. भूषण कुमार शर्मां के निघन को शिक्षा जगत के लिए एक पूरा होने वाला घाटा बताया

No comments:

Post a comment