Thursday, 29 October 2020

नानकसर गुरुद्वारा साहिब में बाबा नंद साहिब जी महाराज का प्रकट उत्सव श्रद्धाभाव और सादगीपूर्ण तरीके से मनाया गया

By 121 News

Chandigarh Oct. 29, 2020:- सेक्टर 28 स्थित नानकसर गुरुद्वारा साहिब में बाबा नंद साहिब जी महाराज के प्रकट उत्सव को बेहद ही श्रद्धाभाव और सादगीपूर्ण तरीके से मनाया गया। बाबा नंद साहिब जी महाराज के सम्मान में आयोजित अखंड पाठ के पश्चात हुई अरदास मे, सब की भलाई की कामना करते हुए बाबा जी ने संगत को आने वाले त्योहारों की बधाई दी। इस दौरान रागी जत्थों ने कीर्तन दरबान भी सजाये।

इस पावन अवसर पर डेरा प्रमुख बाबा गुरदेव सिंह जी ने वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए लोगों को संदेश दिया कि लोग सैनिटाइजेशन और सामाजिक दूरी तथा मास्क पहनने का नियम माने और समाजिक प्रवेश की सभी मान्यताओं की पालना करें। इस मौके पर गुरुद्वारा साहिब के प्रवक्ता मास्टर गुरचरण सिंह ने उपस्थित सभी संगत का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी को धर्म और गुरु के प्रति आस्था रखनी चाहिए और "कीरत कर ते वंड के  छक" के नियम पालन करना चाहिए। इस मौके पर गुरशरण सिंह रियाड, चरणजीत पाल, विधि चंद,बलजीत सिंह, मनजीत कलसी इत्यादि लोगों ने गुरुद्वारा साहिब में अपनी सेवा दी, और गुरु के अटूट लंगर का वितरण किया।

बाबा गुरदेव सिंह ने आशा जताते हुए कहा कि जल्द ही कोरोना का इस दुनिया से खात्मा हो जाएगा और जीवन पहले की तरह पटरी पर लौट आएगा।

No comments:

Post a comment