Tuesday, 4 August 2020

5 अगस्त को राम मंदिर के शिलान्यास पर दीप जलाकर प्रकाशोत्सव मनाएं शहरवासी: अवि भसीन

By 121 News

Chandigarh August 04, 2020:- अयोध्या में भूमि पूजन का काम 3 अगस्त से शुरू हो गया है और 5 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास चाँदी की ईट से करेंगे। यह एक ऐतिहासिक दिन होगा इसलिए सभी शहरवासियों व्यापारियों को अपने घरों, दफ्तरों, फैक्टरी, उद्योगों इत्यादि में दीप जलाकर एक प्रकाशोत्सव मनाएं। यह बात यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति के माध्यम से भाजपा, चंडीगढ़ के मंडल-22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने कही।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने भी इस मंदिर के शिलान्यास को लेकर बहुत गंभीर है शिलान्यास के दिन ज्यादा भीड़भाड़ ना हो इसके लिए सीमित लोगों को ही अयोध्या बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि शहरवासी इस दिन अपने घरों से ही अयोध्या मंदिर के कार्यक्रमों को अपने-अपने टेलिविजऩ पर लाईव देखें और श्रीराम नाम का जाप करें। उन्होंने कहा कि इस मंदिर निर्माण से हिंदुओं की आस्था को बल मिलेगा वही समाज में सोहार्द्र की नई पहल शुरू होगी।

अवि भसीन ने इसके साथ ही अपने समर्थकों मंडल 22 के निवासियों को भी इस दिन को प्रकाशोत्सव के रूप में मनाने की अपील की, जो कि एक ऐतिहासिक दिन साबित होगा। 

No comments:

Post a comment