Monday 25 May 2020

गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानित


By 121 News
Chandigarh May 25, 2020:-कोरोना संकट काल के चलते लगाए गए कर्फ्यू/लॉकडाउन के दौरान पिछले 02 महीने से दिहाड़ीदार जरूरतमन्दों में लंगर/भोजन बांट रहे समाजसेवी रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनके सहयोगियों को गुरुद्वारा नानकसर साहिब सेक्टर 28 के बाबा जी गुरदेव सिंह जी ने सिरोपा देकर सम्मानित किया और निकट भविष्य में भी समाज की इसी प्रकार सेवा करते रहने के लिए तटपर रहने का आशीर्वाद दिया। उन्होंने इस मौके सतगुरु सच्चे पातशाह से सबकी मंगल कामना की भी अरदास की। इस अवसर पर बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला के अलावा पंडित सुरेश चंद, संजीव अग्रवाल, प्रमोद बंसल, हरजिंदर चौहान, परवीन कुमार, किरण नारद, राकेश शर्मा, नीना सिंह और अजय कुमार को सम्मानित किया।

बाबा जी गुरदेव सिंह जी ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान समाज की विशेषकर दिहाड़ीदार मजदूरों व जरूरतमन्दों की सच्चे मन व निस्वार्थ भाव से सेवा को देखते हुए रविन्द्र सिंह बिल्ला व उनके सहयोगियों को सिरोपा पहना सम्मानित किया गया है।
रविंदर सिंह बिल्ला ने बताया कि बाबा जी द्वारा उनकी टीम को सिरोपा देकर सम्मानित करने उन सब के लिए गर्व की बात है।बाबा जी उन सबको आशीर्वाद देकर भविष्य मे भी इसी प्रकार समाजसेवा के लिए डटे रहने का आग्रह किया है।

No comments:

Post a Comment