Saturday 28 March 2020

ज़ी पंजाबी बना पंजाब का नंबर 1 एंटरटेनमेंट चैनल


By 121 News
Chandigarh 27th March 2020:- हाल ही में लॉन्च हुए पंजाबी एंटरटेनमेंट चैनल, ज़ी पंजाबी ने शीर्ष पर जगह बनाई है। लॉन्च होने के तीन महीने के भीतर, चैनल ने नंबर 1 बनने के लिए कई स्थापित खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया है। साप्ताहिक जीआरपी रेटिंग्स (BARC, सप्ताह 11, U + R 2+) से पता चलता है कि चैनल 179.4 जीआरपी पर खड़ा है और सभी अन्य प्रमुखों से आगे निकल गया है पी टी सी नेटवर्क और पिटारा सहित पंजाबी चैनल।
BARC रेटिंग्स के बारे में, ज़ी पंजाबी के बिजनेस हेड, राहुल राव ने कहा, "मैं एक बार फिर अपने दर्शकों को इतनी शानदार प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे। कुछ और रोमांचक शो पाइपलाइन में हैं और हमें उम्मीद है कि लोग अपने प्यार और आशीर्वाद की बारिश हम पर करते रहेंगे।"
ज़ी पंजाबी बहुत कम समय में लोगों की पसंदीदा बन गया है। यह हर हफ्ते 20+ घंटे की मूल प्रोग्रामिंग कंटेंट प्रदान करता है, जो पंजाब के लिए पहली बार है।
चैनल विभिन्न प्रकार के शो प्रदान करता है। 'हीर रांझा' (8:30 बजे, सोम-शुक्र) एक प्रेमपूर्ण कहानी है, जिसके बाद एक विलक्षण प्रेम कहानी 'विलायती भाभी' ((9 बजे, सोम-शुक्र) पंजाबियों की सदाबहार कनाडाई आकांक्षाओं पर आधारित है। "तू पतंग माई" डोर "(8 बजे, सोम-शुक्र) एक क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी है। 'खसमा नू खानी' (7 बजे, सोम-शुक्र) और 'कमली इश्क दी (7:30 बजे, सोम-शुक्र)' में पंजाबी महिला नायक की भूमिका निभाई गई है दुनिया का सामना करने के लिए पर्याप्त रूप से सशक्त और आश्वस्त हैं।
सा रे गा मा पा पंजाबी (7 बजे, शनि-रवि) और हसदेयान दे घर वासदे (8:30 बजे, शनि-रवि) ने पावरफुल वीकेंड पर लाइनअप किया।
ज़ी पंजाबी ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) का पंजाबी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल है। 13 जनवरी 2020 को लॉन्च किया गया, ज़ी पंजाबी विभिन्न प्रकार के शो पेश करता है जो दर्शकों से परिचित होते हैं और अद्वितीय मनोरंजन वरीयताओं को पूरा करते हैं। चैनल परिवार को समावेशी और सांस्कृतिक रूप से जड़ें प्रदान करता है जो पंजाब की विविधता का जश्न मनाता है।
ब्रांड के वादे के साथ, जज़्बा कर वखान दा 'का अनुवाद" अपने वडे सपने को साकार करना ", पंजाब के जोश और जज़्बा का एक प्रतिबिंब बनने का प्रयास करता है और इसके लोग जो उन्हें अपने असाधारण सपनों का एहसास कराने के लिए प्रेरित करते हैं।
ज़ी पंजाबी सभी प्रमुख केबल, डीटीएच और डिजिटल प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। चैनल ZEEL के डिजिटल और मोबाइल मनोरंजन मंच, Zee5 पर भी उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment