Friday 26 April 2019

पवन कुमार बंसल ने दाखिल किया अपना नामांकन पत्र: सैकड़ों की तादाद में कांग्रेसी कार्यकत्ताओं व समर्थकों ने जोश व उत्साह के साथ आयोजित किया रोड़ शो

By 121 News

Chandigarh 26th April:- लोकसभा के चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार पवन कुमार बंसल ने पार्टी के दिग्गज नेताओं की मौजुदगी में शुक्रवार को अपना नामांकन भरा। पवन कुमार बंसल अपने समर्थकों के साथ सेक्टर 17 स्थित निर्वाचन कार्यालय में पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी मधु बंसलवरिष्ठ कांग्रेसी नेता कवरिंग कैंडिडेट राम पाल शर्मा तथा चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा, महिला कांग्रेस की प्रेसिडेंट अनिता शर्मा भी उपस्थित थी। 

नामांकंन भरने से पूर्व पवन कुमार बंसल ने सेक्टर 35 स्थित कांगे्रस भवन में पहुंचे, जहां उनका अन्य कांग्रेसी नेताओं द्वारा ढोल बजाकर पार्टी थीम सोगस गाकर उनका भव्य स्वागत किया और उनके मनोबल को बढ़ाने के लिए अपना शक्ति प्रदर्शन किया। जिसके पश्चात् उन्होंने कांग्रेसी नेताओं के इस जोश को देखकर उनका धन्यवाद दिया और कहा कि उनका मनोबल सातवें आसमान पर है।  उन्होंने इस दौरान भवन में एकत्रित हुए कांग्रेस के सभी कार्यकत्र्ता से अपील की कि रोड शो के दौरान वे यातायात कानून का पालन करें और टू व्हीलर्स कार्यकत्र्ताओं को हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के निर्देश दिये। 

इस मौके पर कांग्रेस भवन सेक्टर 35 से एक विशाल रोड़ शो का भी आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में आये कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं समर्थकों ने कार, टू व्हीलर्स में सेक्टर 35 मैरिएट होटल लाईट प्वाईट से आरोमा लाईट प्वाईट से सेक्टर 23-24 सेक्टर 15-16 और फिर सेक्टर 17 स्थित निर्वाचन कार्यालय में पहुंचे। इस बीच पवन कुमार बंसल ने सेक्टर 16 स्थित गांधी स्मारक भवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर फूल अर्पित किये।

नामांकन भरने के उपरांत पवन कुमार बंसल ने पत्रकारों से रू--रू होते हुए कहा कि चंडीगढ़ एक ऐसा स्थान है जहां पर मोदी फैक्टर नही, बल्कि कर्म फैक्टर को ही तवज्जों मिलती है, क्योकि चंडीगढ़ एक सूझ-बूझ पढ़े लिखों की जगह है जो कि सिर्फ अच्छे सुलझे हुए कार्यों की कदर करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पिछले कुछ सप्ताह में वे शहर के विभिन्न हिस्सों में गये और उन्हें यह देखकर इतनी निराशा हुई कि चंडीगढ़ में विकास का दावा करने वाली भाजपा ने कुछ भी विकास कार्यो को अपने कार्यकाल में पूरा नही किया। उन्होंनें बताया कि जिन विकास कार्यो को कांगेस ने शुरू करवाया था उनको पुन: ही रोक दिया गया। पीजीआईएमईआर में एडवांस ट्रॉमासेंटर, पीडिएट्रीक सेंटर तथा आई सेंटर की स्थापित करना कांग्रेस के कार्यकाल की ही देन है। इसके अलावा सेक्टर 16 का न्यू ब्लॉक भी कांग्रेस की ही देन है। कांगे्रस ने अपने कार्यकाल में शहर के विकास में तेजी से प्रगृति की थी, लेकिन भाजपा के आने से शहर का विकास कार्य थमा है। 

पवन कुमार बंसल ने अपने कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं समर्थकों के उत्साह जोश की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने कानून के दायरे में रहकर रोड़ शो में किया। यह कांग्रेस की एकजुटता विकास के मार्ग में बढ़ता एक सराहनीय कदम है। 

 

No comments:

Post a Comment