Wednesday, 21 October 2020

ऐलांते मॉल ने नवरात्री उत्सव पर नौ दिन, शॉप एंड विन कैम्पेन की घोषणा की

By 121 News

Chandigarh Oct. 21, 2020:- त्योहारों का मौसम गया है ऐसे में ऐलांते मॉल ने नवरात्री स्पेशल ''नौ दिन शॉप एंड विन'' कैम्पेन की घोषणा की है जो 25 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस उत्सव में 150 से ज्यादा टॉप ब्रांड ट्राईसिटी के निवासियों के लिए खास ऑफ लेकर आए हैं। नवरात्रों के इन नौ दिनों के दौरान इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, ज्वैलरी फूड पर ऐलांते मॉल में विशेष पेशकश की जा रही हैं।

नेक्सस मॉल्स के कार्यकारी निदेशक-कॉर्पोरेट मामले अनिल मल्होत्रा ने कहा कि 200 से अधिक खुदरा विक्रेताओं की ओर से दिए जा रहे ऑफर्स के अतिरिक्त हम नवरात्रों में 'नौ दिन, शॉप एंड विन' कैम्पेन भी चला रहे हैं जिसके तहत एक तय रकम से ऊपर की खरीददारी करने वाले ग्राहकों को ऐलांते की ओर से निश्चित तोहफ मिलेगा। जिसके अंतर्गत 5000 रुपए की खरीद पर 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर तथा 10,000 रुपए की खरीद पर 1000 रुपए का गिफ्ट वाउचर ग्राहकों को दिया जायेगा।

इतना ही नही, आगामी सप्ताहांत 23 से 25 अक्टूबर पर ऐलांते एक खास मोबाइल फैस्ट की मेज़बानी करेगा, जहां ग्राहक रिलायंस डिजिटल, इमेजिन, सैमसंग स्मार्ट कैफे, शाओमी, वन प्लस स्टोर पर अपने स्मार्टफ ोन अपग्रेड कर सकेंगे। नवरात्री पर मॉल ऐलांते में बैस्ट 'स्मार्टफोन फेस्टिवल' का आयोजन हो रहा है जहां पर आई फोन, सैमसंग, वन प्लस, शाओमी, ऑप्पो, वीवो, नोकिया, एलजी, रियलमी आदि ब्रांड खास डील्स पेश कर रहे हैं। ऐलांते स्थित ऐपल स्टोर में भी विशेष ऑफर डील प्रस्तुत की जा रही है।

अनिल मल्होत्रा ने बताया कि हमने फूड कोर्ट में नए रेस्टोरेंट शामिल किए हैं जिससे ग्राहक ऐलांते में शॉपिंग के बाद अपने पसंदीदा व्यंजन खाने का आनंद ले सकें। हमारे फूड कोर्ट रेस्टॉरेंट्स में नवरात्री स्पेशल खानपान उपलब्ध रहेगा जो त्योहारों के आनंद में वृद्धि करेगा।

इस उत्सव में भाग लेने वाले ब्रांडों में से कुछ हैं- लाइफस्टाइल, माक्र्स एंड स्पेंसर, शॉपर्स स्टॉप, पैंटालूंस, टॉमी हिलफिगर, काल्विन क्लीन, ऐल्डो, हाइडिजाइन, स्टीव मैडन, नायका, जैक एंड जोंस, वेरो मोडा, रिलायंस ट्रैंड्स, फॉरऐवर न्यू और होम सेंटर आदि।

ऐलांते मॉल में सुरक्षा एवं हाइजीन सुनिश्चित करने के लिए उद्योग की सर्वश्रेष्ठ विधियों को अपनाया जा रहा है। त्योहारों के दौरान हमारे ग्राहकों और विक्रेताओं की सुरक्षा सबसे अहम है। हमने उपाय किए हैं कि मॉल में भीड़ हो, नियमित अंतराल पर सफाई सैनिटाइजि़ंग हो। 

No comments:

Post a comment