Saturday, 22 August 2020

प्रशासन के लॉक डाउन के फैसले का व्यापारियों ने किया विरोध


By 121 News
Chandigarh August 22, 2020:-प्रशासन के दोहरे रवैए से नाराज दुकानदार और प्राइवेट दफ्तर कर्मचारियों ने सेक्टर 36 मार्केट में रोष प्रदर्शन किया 
इस मौके पर मार्केट कमेटी अध्यक्ष अनुज कुमार सहगल ने कहा की प्रशासन के इस दोहरे रवैया से हम बहुत आहत है क्या प्रशासन यह सोचता है कि सिर्फ दुकानदार ही करोना फैला रहे हैं? प्रशासन की ऐसी सोच का नतीजा ही आज देखने को मिला जिसमें कि प्रशासन ने दुकानें बंद रखने की घोषणा तो की पर आम जनता की आवाजाही की रोकथाम पर कोई निर्णय नहीं लिया। प्रशासन के ऐसे निर्णय से सभी दुकानदार अचंभित हैं । अगर प्रशासन  इस वैश्विक  महामारी की रोकथाम के बारे में सोचता तो यह पूर्ण रूप से  प्रतिबंध होता  प्रशासन का  ऐसा बर्ताव निंदनीय है। 
पूर्व प्रधान कमल गुप्ता ने कहा कि प्रशासन के जो निर्णय हैं वह संपूर्ण रूप से स्पष्ट होने चाहिए जिनमें किसी तरह का कोई भी संशय नहीं होना चाहिए जैसा कि आज के निर्णय में हुआ, प्रशासन द्वारा ऐसे निर्णय लेने से व्यापार पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है। 
इस मौके पर संदीप बंसल प्रवीण सूद, गुलाटी, ओ एस टी स्टाफ, विमल मेहता, इशिता, मानिक, लखबीर सिंह, जितेंद्र सिंह विकी, आशीष चौधरी, राम चौधरी, प्रिंस, सुशील सिंगला, रचना एवं अनेक उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment