Saturday 8 August 2020

भाजपा चंडीगढ़ ने सूचना एवं प्रोधोगिकी विभाग के की प्रदेश कार्यकारी सदस्यों की नियुक्ति की

By 121 News
Chandigarh August 08, 2020: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के सूचना एवं प्रोधोगिकी विभाग के प्रदेश संयोजक महेंद्र निराला ने विभाग की प्रदेश कार्यकारी सदस्यों, जिला प्रभारियों और जिला संयोजकों और सह संयोजकों की नियुक्ति की है।

निराला ने प्रदेश कार्यकारी सदस्यों में वंश नरवाल, पियूष बग्गा, राज यदुवंशी, अंकित अरोड़ा, अभय कुमार झा, शुभम वशिष्ट,नवनीत शर्मा, अनिल भरद्वाज, सतीश कुमार, जीनत राणा, अमित बिडला, गगन बिंदल, संजीत कुमार सिंह, नीरज चांदना, शिवम् बंसल, विनीत कुमार तिवारी, सुमित कुमार, पारस बहल, धीरज वशिष्ट, दीपिका रानी, केतन शर्मा को नियुक्त किया है।

वहीँ दूसरी और सूचना प्रोद्योगिकी विभाग के जिलों के प्रभारी वंश नरवाल को जिला नंबर 1, पियूष बग्गा को जिला नंबर 2, राज यदुवंशी को जिला नंबर 3, अंकित अरोड़ा को जिला नंबर 4 और जिला नंबर 5 के अभय कुमार झा को नियुक्त किया है।

इसके अलावा महेंद्र निराला ने जिलों के संयोजकों और सह संयोजकों की भी नियुक्ति की है। जिला नंबर 1 के विभाग के जिला संयोजक इशान मल्होत्रा और चैतन्य भरद्वाज को सह संयोजक, जिला नंबर 2 में रविन्द्र सिंह ठाकुर को संयोजक और सोनू गुप्ता व वीरेंद्र रावत को सह संयोजक, जिला नंबर 3 में पुनीत सिंह को संयोजक और विजय वर्मा को सह संयोजक, जिला नंबर 4 में मयूर शाह और जिला नंबर 5 में नरेंद्र सिंह रोहिला को संयोजक के पद पर नियुक्त किया है।

उपरोक्त नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई प्रदान करते हुए प्रदेश संयोजक निराला ने कहा कि सभी पदाधिकारी इस से पूर्व भी समय समय पर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर चुके हैं ।उनकी नियुक्ति से विभाग और अधिक सुदृढ़ होगा ऐसी उनको आशा है ।

No comments:

Post a Comment