Wednesday, 12 August 2020

रेनो इंडिया ने पंजाब में अपने नेटवर्क का विस्तार किया

121 न्यूज़

चंडीगढ़, 12 अगस्त 2020: रेनो इंडिया ने नई वर्कशॉप- रेनो होशियारपुर (बेंचमार्क मोटर्स प्रा. लिमिटेड) के उद्घाटन के साथ पंजाब में अपने नेटवर्क का विस्तार किया है। यह नई वर्कशॉप होशियारपुर और आस-पास के क्षेत्रों के उपभोक्ताओं को रेनो इंडिया के सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट एवं सेवाएं उपलब्ध कराएगी।

 रेनो की उग्र नेटवर्क विस्तार योजनाओं के तहत कंपनी ने देश भर में 17 नए सेल्स एवं सर्विस टचपॉइन्ट्स खोले हैं, जिनमें 14 शोरूम और 3 वर्कशॉप्स शामिल हैं। इन नई डीलरशिप्स के उद्घाटन के साथ देश भर में रेनो का नेटवर्क 390 सेल्स एवं 470 से अधिक सर्विस टचपॉइन्ट्स तक पहुंच गया है, जिसमें 200 से अधिक वर्कशॉप ऑन व्हील्स भी शामिल हैं।

वेंकटराम ममील्लापल्ले, कंट्री सीईओ एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, रेनो इंडिया ऑपरेशन्स ने कहा कि रेनो की विश्वस्तरीय विकास योजनाओं के लिए भारत एक महत्वपूर्ण बाज़ार है और हमने इस गतिशील ऑटोमोटिव बाज़ार के लिए व्यापक रणनीति तैयार की है। अपने नेटवर्क को तेज़ी से विस्तारित करते हुए उपभोक्ताओं को आधुनिक प्रोडक्ट उपलब्ध कराने के हमारे प्रयास इसकी पुष्टि करते हैं। हालांकि मौजूदा स्थिति को देखते हुए हम ज़रूरी ऐहतियात बरत रहे हैं, यह देखकर अच्छा लगता है कि इस दौर में भी नए डीलर हमारी ओर आकर्षित हो रहे हैं और हमारे मौजूदा पार्टनस भी निवेश और विस्तार में रूचि ले रहे हैं। इससे हमें महानगरों के साथ-साथ देश के दूसरे से लेकर चौथे स्तर तक के शहरों में अपनी मौजूदगी बढ़ाने तथा अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करने का मौका मिलेगा।

सुधीर मल्होत्रा, हैड-सेल्स एण्ड नेटवर्क, रेनो इंडिया नेे कहा कि नई खोली गई डीलरशिप्स को रेनो स्टोर अवधारणाओं के अनुसार डिज़ाइन किया गया है। रेनो स्टोर नई पीढ़ी की डीलरशिप्स हैं, जो आधनिक प्रोडक्ट्स, सेवाओं और एक्सेसरीज़ के साथ ब्राण्ड के मूल्यों के अनुरूप उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं।

No comments:

Post a comment