Thursday, 20 August 2020

जब बीजेपी नेता ही फिसड्डी तो स्वच्छता रैंक में फिसड्डी होना लाज़िमी:- छाबड़ा किरण खेर को चंडीगढ़ से ज्यादा फ़िल्म इंडस्ट्री से प्यार तभी हुआ शहर का बुरा हाल:- कांग्रेस

By 121 News
Chandigarh News 20, 2020:- आज स्वच्छ भारत में पूरे भारत में रैंकिंग में चंडीगढ़ का देश मे 16वे स्थान पर आने पर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने भाजपा पर जबरदस्त हमला बोलते व सांसद किरण खेर, मेयर व बीजेपी के पार्षदों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विश्व मे सुंदर शहरों में जानने वाला, कांग्रेस काल मे प्रथम स्थान पाने वाला चंडीगढ़ शहर 16वें पर स्थान पर आने पर भाजपा नेता खुशियां मना रहे है। इस से बड़ी दुर्भाग्य की बात और क्या होगी। शहरवासियों  से अनगिनित टेक्स वसूले जा रहे है उसका इस्तेमाल कहाँ हो रहा है? गंदगी के अंबार, सड़कें टूटी, सीवरेज ब्लॉक, बड़ी बड़ी घास व पार्कों की बदहाली जगजाहिर है नतीजतन रँक में हम फसड्डी आना सोभविक है जब सांसद , मेयर, पार्षद व बीजेपी के नेताओं की ना कोई नियत है ना ही कोई नीति ना शहर की ओर ना ही शहरवासियों की चिंता तो इनसे क्या उम्मीद की जा सकती है अगर इन सब मे थोड़ी भी शर्म व लज्जा बची है तुरन्त अपनी नाकामियों पर इस्तीफा दे देना चाहिए और नगर निगम को भंग कर देना चाहिए।
पिछले सालों में चंडीगढ़ का होने पर फख्र होता था। जब से भाजपा को सत्ता मिली है, शहर वासी शर्म महसूस करते है। क्योकि पिछले 5 वर्षो में चंडीगढ़ की हालत बदतर हो गयी।

No comments:

Post a comment