Thursday, 23 January 2020

क्लिओपेट्रा स्पा एंड सैलून ने"बींग शी- ब्यूटी विद पर्पस" का अनावरण किया

By 121 News
Chandigarh 23rd Jan, 2020:-""बींग शी-ब्यूटी विद पर्पस"-अंदरूनी और बाहरी खूबसूरती और नारीत्व के खास उत्सव का क्लिओपेट्रा स्पा और मेकओवर अकादमी में भव्य आयोजन किया गया। जहां क्लियोपेट्रा सैलून और ब्राइडल मेकओवर की फाउंडर और मेकओवर एक्सपर्ट रिचा अग्रवाल के साथ मिस वर्ल्ड 2019 की सेकंड रनर अप और मिस वर्ल्ड एशिया 2019 सुमन राव ने अपनी मौजूदगी दर्ज़ करवाई। विभिन्न शहरों से विख्यात ब्यूटी एक्सपर्ट ने वीमेन एम्पावरमेंट के इस मुहीम में हिस्सा लिया। क्लियोपेट्रा ने विभिन्न मापदंडों में कस्टमरी प्रतिज्ञा को प्रमुख रखा है और इस बार इस तरह के मेकओवर्स तैयार किए जिसमें वीमेन एम्पावरमेंट को ध्यान में रखते हुए मजबूत नेतृत्व वाली और आशावादी महिलाओं की विशेषताओं को परिभाषित किया गया। इस तरह के लुक्स डिज़ाइन किये गए जो कि एक गृहिणी से लेकर कामकाजी महिला पर भी खूबसूरत लगे। 
इस मौके पर रिचा अग्रवाल ने कहा कि सुमन राव का स्वागत करते हुए वो काफी गर्व महसूस कर रही हैं और उन्हें ख़ुशी है कि हम 2020 के बेहतरीन लुक्स का अनावरण सुमन के साथ कर रहे है। क्लियोपेट्रा ने हमेशा से ब्यूटी विद पर्पस को सराहा है। जहां हम कोशिश करते है कि सभी ब्यूटी पैजेंट विनर को हम क्लियोपेट्रा में आमंत्रित कर दूसरों को प्रेरित होने का मौका दे। ये सभी विश्वसुन्दरियाँ अंदरूनी और बाहरी खूबसूरती का बेहद शानदार नमूना है जो कि अपने परिवारों के साथ ही कई बड़े स्थानों पर अपने देश का नाम भी गौरवान्वित करती है। सुमन  राव  सही मायनो में वीमेन ऑफ़ सब्सटांस का परफेक्ट उदाहरण है, वो  प्रभावी व्यक्तित्व  रखती हैं, ब्यूटी और स्टाइल आइकॉन हैं। स्ट्रांग हेडेड और इंस्पाइरिंग  होने के साथ साथ हम्बल और ग्राउंडेड हैं।वो मॉडर्न  वीमेन के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। आज हमने सुमन  राव के साथ बींग ब्यूटीफुल फ्रॉम इनसाइड आउट ' कैंपेन लांच किया है और साल 2020 के कंटेम्पररी और  स्टाइलिश लुक्स भी लांच किये हैं।
इस खूबसूरत अवसर पर 2020 से प्रेरित होते हुए कंटेम्प्ररी लुक्स का अनावरण किया गया। जहां ये देखा गया कि अंदरूनी खूबसूरती की भावना क्लियोपेट्रा का हमेशा से मोटो रहा है। इस अवसर पर उन नए ट्रेंड्स को भी शोकेस किया गया, जो नए साल 2020 में ट्रेंडिंग रहेंगे। ऋचा अग्गरवाल और ब्यूटी एक्सपर्ट हरवींन कथूरिआ द्वारा तैयार किये गए सभी मेकओवर्स में इनोवेटिव और ऑप्टिमिस्टिक स्टाइल्स के साथ इस तरह लुक्स तैयार किये गए है। जो की मॉडर्न महिलाओं के टेस्ट को हाईलाइट करते दिखेंगे। सभी पावर पैक्ड स्टाइल्स प्लेफुल ऑय मेकअप, फ्यूचरिस्टिक ब्रेडिंग और व्यापक पोनीटेल, वाइल्ड और रंगीन ग्राफिक हेयर कट, पंखदार सुनहरे बालों और मुलायम लहराती लुक के साथ पहचानी जाएगी। इस अवसर पर देश भर से आयी सशक्त महिलाओं ने भाग लिया और जयपुर से ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल भी इसमे शामिल हुई।  
सुमन राव ने क्लियोपैट्रा के मेकओवरस की तारीफ़ करते हुए कहा कि उन्हें क्लियोपैट्रा और ऋचा अग्गरवाल द्वारा शुरू की गयी मुहीम का हिस्सा बन कर बेहद ख़ुशी हो रही है और वो क्लियोपैट्रा द्वारा किये गए मेकओवरस से बेहद प्रभावित हैं। आज उन्होंने बेहद स्टाइलिश और पावर पैक्ड लुक ट्राई की है, जो उनकी पर्सनालिटी को खूबसूरत डायमेंशन दे रही है। इस दौरान खूबसूरत सुमन राव ने कहा कि वो काफी खुश है कि वर्किंग वीमेन के लिए इस तरह के लुक्स को डिज़ाइन किया गया। वो काफी प्रेरित हैं कि क्लिओपेट्रा की टीम और रिचा अग्रवाल ने जिस तरह मेकओवर और फैशन को लेकर नए कीर्तिमान निर्धारित किये है। वो अपने लुक से खासा प्रभावित है जिसमें उन्होंने उसे एक मॉडर्न आत्मनिर्भर महिला के तौर पर तैयार किया है। 
इस दौरान जयपुर से सिल्वरीन स्पा एंड सैलून की जानी मानी ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल भी खास तौर पर उपस्थित रही। जहां पूर्णिमा गोयल कहती है कि इस तरह के कार्यक्रमों के द्वारा महिलाओं को सशक्त होने का हौसला मिलता है। जिस तरह से क्लियोपेट्रा ने आत्मनिर्भर महिलाओं को प्रोत्साहित करते हुए इस कार्यक्रम को उत्सव की तरह आयोजित किया है वो काबिले तारीफ़ है।  

No comments:

Post a comment