Wednesday 15 January 2020

सारेगामापा लिटिल चैंप्स नए सीजन के ऑडिशन शुरू

By 121 News

Chandigarh 14th Jan:- देशभर के बेहतरीन टैलेंट की मधुर आवाज और उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ रियलिटी टेलीविजन पर राज करने और दर्शकों का दिल जीतने के बाद, बच्चों के लिए ज़ी टीवी का भव्य रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स वापस चुका है। तो यदि आपको लगता है कि आपमें वो बात है, जो आपको अगला लिटिल चैम्प बना सकती है, तो इस शो के ताजातरीन नए सीजन के ऑडिशन के लिए अपने निकटतम स्थान पर पहुंच जाइए! जहां सुगंधा दाते पिछले सीजन की विजेता रही थीं, वहीं इस शो के जरिए पूरे देश को अनेक टैलेंटेड बाल प्रतिभाओं से रूबरू कराया गया, जिनमें श्रेयन भट्टाचार्य, अंजलि गायकवाड़, तान्या शर्मा, षणमुखप्रिया, सोनाक्षी कर और सभी के पसंदीदा छोटे भगवान जयस कुमार शामिल थे। बाल गायकों की पहचान करने और उन्हें इतनी कम उम्र में अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए यह शो एक बार फिर नन्हें प्रतिभाशाली गायकों के नए बैच की खोज में निकल पड़ा है। अब अलग-अलग शहरों में इस शो के लिए ऑडिशन आयोजित किए जा रहे हैं। चंडीगढ़ में बुधवार 15 जनवरी को सुबह 8 बजे से मिलेनियम स्कूल, सेक्टर 59, प्लॉट 1, फेज़-5, मोहाली, पंजाब -160059 में इस शो के लिए ऑडिशन लिए जाएंगे।

लेकिन इस ऑडिशन में सिर्फ वही प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं, जिन्होंने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। तो यदि आपको लगता है कि आपके बच्चे में अपनी मधुर आवाज से देश का दिल जीतने की काबिलियत और टैलेंट है और उनकी उम्र 15 वर्ष तक की है, तो आप भी ऑडिशन में अपना स्थान सुनिश्चित कर लीजिए। ऑडिशन में रजिस्टर होने के लिए 7304189194/8828290291 पर कॉल कीजिए। आने वाले दिनों में इंदौर, पटना, जयपुर, नागपुर, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली और मुंबई में भी ऑडिशन आयोजित किए जाएंगे।

तो आप भी इन नन्हें बाल गायकों को अपने सपने सच करते देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सारेगामापा लिटिल चैंप्स जल्द शुरू हो रहा है, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

No comments:

Post a Comment