Friday, 24 January 2020

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर: 108 रक्त यूनिट हुए एकत्रित

By 121 News

Chandigarh 24th Jan, 2020:- आयकर विभाग, चंड़ीगढ़ और पी जी आई चंड़ीगढ़ के संयुक्त तत्वावधान में दिनाँक 24.01.2020 को आयकर भवन, सेक्टर 17, चंड़ीगढ़ मे एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में किया गया शिविर का उद्घाटन प्रधान आयकर आयुक्त, चंड़ीगढ़, रमेश कुमार चौबे के कर कमलों द्वारा किया गया।रक्तदान शिविर में विभागीय कर्मचारियों सहित आमजन ने बढ़चढ़ कर भाग लेते हुए स्वेच्छा से रक्तदान किया। इस अवसर पर 108 रक्त यूनिट एकत्रित हुए।

रमेश कुमार चौबे ने इस अवसर पर आयकर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के पुनीत आयोजन मे हम सभी को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए।रक्तदान से किसी को जीवनदान दिया जा सकता है।

 इस रक्तदान शिविर का आयोजन आयकर अपर आयुक्त रेंज 1 श्रीमति राजिंदर कौर के मार्गदर्शन में हुआ। श्रीमति राजिंदर कौर ने आयोजन मे पूरा सहयोग देने के लिए पी जी आई के डॉक्टरों, आयकर अघिकारी अंकित जैन एवं राजेश कुमार तथा आयकर कर्मचारी महासंघ, चंड़ीगढ़ के अरविंद डागर, आशुतोष कुमार, राजिंदर कुमार और बलजीत सिंह की सराहना की। 

इस शिविर में आयकर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों, चार्टर्ड अकाउंटेंट एवं बार एसोसिएशन के सदस्यों तथा आम जनता ने बढ चढ़ कर भाग लिया।

No comments:

Post a comment