Saturday 7 September 2024

द हिड्न टैलेंट वेलफेयर एंड ट्रस्ट ने आयोजित की सदाबहार गानों से सजी महफ़िल

By 121 News
Panchkula, Sept.07, 2024:--द हिड्न टैलेंट वेलफेयर एंड ट्रस्ट द्वारा ट्रस्ट की फाउंडर वीना सोफ्त के नेतृत्व में सदाबहार फ़िल्मी  गानों के कार्यक्रम का आयोजन सेक्टर 12 स्थित ब्रिलियंस स्कूल में किया गया। जिसमें ट्राईसिटी सहित पंजाब, हरियाणा से आए अव्यवसायिक गायकों ने लिया हिस्सा लिया और एक से बढ़कर सदाबहार गानों को श्रोताओं को समक्ष प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। 

इस संगीतमय कार्यक्रम का शुभारंभ ट्रस्ट की फाउंडर वीना सोफ्त तथा कार्यक्रम में आए चीफ गेस्ट किंग फ़िल्म प्रोडक्शन, पीएफसी ग्रुप के डायरेक्टर एडवोकेट एस एस सिधू व फाउंडर ब्रिलियंस स्कूल श्याम सुंदर तथा सम्मानित गणमान्यों में समाज सेवी सीमा भारद्वाज व जया गोयल, जय भगवान कंबोज, प्रदीप शर्मा, वेद बागड़ी, संजीव कौड़ा, प्रदीप कुमार  ने दीप प्रज्वलित कर किया। जिसके उपरांत गायकों द्वारा सदाबहार फिल्मी गाने गाए। गायको ने लता मंगेशकर, किशोर कुमार, मो रफी, आशा भसोले जैसे प्रतिष्ठत गायकों द्वारा गाये गए गानों को अपनी आवाज में प्रस्तुत करने का एक बेहतर प्रयास किया। कार्यक्रम में कुल 32 सदाबहार फ़िल्मी गाने शामिल थे।

 कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए ट्रस्ट की फाउंडर वीना सोफ्त ने अपने गायन में सदाबहार रोमांटिक गाना 'मुझे तुम मिल गए हमदम' गाकर श्रोताओं का मन मोह लिया। कार्यक्रम को आगे बढाते हुए गायिका कंचन भल्ला ने दर्शकों के समक्ष जाने क्या तूने कही, जाने क्या मैंने कही रोमांटिक गाना प्रस्तुत किया, जिसे सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। अनिता रतन ने तुम्हें देखती हूं; संजय कौशल ने तेरे बिना ज़िन्दगी से कोई शिकवा; मनीष कौशल ने रिमझिम के गीत सावन गाए; विनय ने लोग कहते हैं मैं शराबी हूँ ; सीमा भारद्वाज और प्रदीप वर्मा ने जिस दिन से तुम्हें देखा है; वेद बागड़ी ने मेरी महोब्बत जवां; हरजीत ने ए जाते हुए लम्हों; नरेश ने ए फ़ूलों की रानी; जगतार ने इक अजनबी हसीना से; रजनीश ने ओ मेरे दिल के चैन; विनय कुमार ने तुम भी चलो हम भी चलें; जैसे मधुर व सदाबहार गानों को गाकर श्रोताओं को दिल जीत लिया और उन्हें झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में संगीत का प्रबंधन वेद बागड़ी द्वारा किया गया था।

इस अवसर पर ट्रस्ट की फाउंडर वीना सोफ्त ने कार्यक्रम में आए सभी श्रोतागणों और स्कूल प्रबंधन का आभार जताया, और कहा कि कार्यक्रम का उदेश्य अव्यवसायिक गायकों को मंच प्रदान करना था, ताकि वे अपने अंदर के टैलेंट को उभार सके। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में सदाबहार गानों को गाना प्रतिष्ठत गायकों को भाव पूर्ण श्रद्धांजली देना भी था।

No comments:

Post a Comment