Tuesday 10 September 2024

:खालसा कॉलेज मोहाली में आरंभिक अरदास के साथ शैक्षणिक सत्र 2024 -25 की शुरुआत

By 121 News

Mohali, Sept.10, 2024:- खालसा कॉलेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस-3ए, मोहाली में आज शैक्षणिक सत्र 2024 -25  के शुभारंभ के अवसर पर कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. हरीश कुमारी के नेतृत्व में आरंभिक अरदास समारोह का आयोजन किया गया।

आयोजन में  यूथ सर्विसेज, पंजाब के डिप्टी डायरेक्टर कुलविंदर सिंह तथा असिस्टेंट डायरेक्टर रुपिंदर कौर व अन्य मेहमानों में पंजाब के पूर्व डीएफओ तेजिंदर सिंह, तथा फैमिली  प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के अधिकारीगण, ट्राईसिटी के विभिन्न शिक्षा संस्थानों के चुनिंदा शिक्षाविद ने शिरकत की इस दौरान उनके साथ कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी और कॉलेज फैकल्टी मेंबर्स भी उपस्थित थे।

समारोह की शुरुआत में कॉलेज परिसर में श्री सुखमनी साहिब जी का पाठ रखा गया और विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना की गई। इस धार्मिक अनुष्ठान ने सभी को सकारात्मक ऊर्जा और प्रेरणा प्रदान की।

प्रिंसिपल डॉ. हरीश कुमारी ने खालसा कॉलेज अमृतसर के ऐतिहासिक योगदान और इसके शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्यों के बारे में विद्यार्थियों को जानकारी दी और विद्यार्थियों को कॉलेज के नियमों और विनियमों के साथ-साथ अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की। उन्होंने विद्यार्थियों को अनुशासन और समर्पण के साथ अध्ययन करने के लिए प्रेरित किया और शैक्षणिक यात्रा के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

इस आयोजन ने विद्यार्थियों में नई ऊर्जा और उत्साह का संचार किया और उन्हें एक सफल और समृद्ध शैक्षणिक वर्ष के लिए प्रेरित किया। समारोह के समापन पर लंगर की व्यवस्था की गई।

No comments:

Post a Comment