Friday 19 April 2024

चंडीगढ़ की जनता हल्का हॉपर

By 121 News
Chandigarh, April 19, 2024:-चंडीगढ़ कांग्रेस पार्टी चंडीगढ़ ईकाई में त्यागपत्रों की बाढ़ पर बोलते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नरेश अरोड़ा ने कहा कि मनीष तिवारी के कांग्रेस चंडीगढ़ प्रत्याशी के तौर पर घोषणा से लेकर अब तक कांग्रेस के सैकड़ो नेता इस्तीफा दे चुके हैं क्योंकि वह जानते हैं कि जो नेता तीन लोकसभा चुनाव लड़ चुका हो और केंद्र में मंत्री तक रह चुका हो और दोबारा कभी उसने अपने क्षेत्र में मुड़कर नहीं देखा, अपनी जनता को मूर्ख बनाया, कभी कोई विकास कार्य नहीं किया। 

ऐसे नेता का साथ वह नहीं दे सकते जो जहां से भी चुनाव लड़ा उसके बाद वहां से किसी और शहर का हो गया, वह चंडीगढ़ के साथ और चंडीगढ़ की जनता के साथ का कभी भला नहीं कर सकता। मनीष तिवारी के बारे में कहा जाता है कि वह अपनी खुद की टीम को साथ लेकर चलते है पर वहां के क्षेत्रीय नेताओं को नजरअंदाज कर देते हैं इसलिए कांग्रेस के नेता इस्तीफा दे रहे हैं कांग्रेस के चाहे वह महिला नेता हो, चाहे वह पूर्वांचल के नेता हो, चाहे वह जिला अध्यक्षों और पार्टी के अन्य बड़े नेता भी कांग्रेस का साथ छोड़ चुके हैं।

भाजपा प्रवक्ता नरेश अरोड़ा ने कहा कि चंडीगढ़ की जनता बहुत ही समझदार है और चंडीगढ़ वाले अपने चंडीगढ़ को बहुत प्यार करते हैं, वह कभी भी किसी ऐसे नेता पर अपना दाव नहीं लगाएगी, जो हर बार अपना क्षेत्र बदल देता हो।

No comments:

Post a Comment