Tuesday 16 April 2024

वार्ड 24 की आर डब्ल्यू ए और एम डब्ल्यू ए ने एरिया पार्षद जसबीर बंटी के साथ की मीटिंग

By 121 News
Chandigarh, April 16, 2024:- सेक्टर 36 के पीपल कन्वेंशन सेंटर में आर डब्ल्यू ए और एम डब्ल्यू ए के प्रधान और  एग्जीक्यूटिव सदस्यों ने एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी के साथ एक  विशेष बैठक कर वार्ड में आ रही विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। इस मौके पर लायंस और एम ओ एच के लोग मौजूद थे। बैठक के दौरान पेड़ों से गिर रहे सूखे पतों, पेड़ों की शाखाओं से फैल रही गंदगी को सहेजने के समाधान निकालने पर चर्चा की गई। इसके साथ ही कंक्रीट सी एंड डी वेस्ट को कैसे उठाना और किसको शिकायत किए जाने पर भी विचार विमर्श किया गया।

मीटिंग के दौरान सेक्टर 36 में ट्रैफिक की समस्या पर चर्चा की गई । क्योंकि रोजाना दिन शाम को युवावर्ग दोपहिया और चौपहिया वाहन रोड पर लगाकर  जमकर हो हल्ला करते हैं। जिससे मार्किट और पार्क में सैर करने आने वाली युवतियों और महिलाओं को इनकी भद्दी फब्तियों से दो चार होना पड़ता है। इस पर भी कैसे अंकुश लगाया जाए, पर भी गंभीरता से चर्चा की गई।

 पार्षद जसवीर सिंह बंटी ने समस्या की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही चंडीगढ़ के एसपी ट्रैफिक और एस एस पी से मिलकर मुद्दे को हल करने का आश्वासन दिया।
 इस मौके पर आर डबल्यू ए के प्रधान परमजीत सिंह, मेजर जनरल सी एस वेबली, दिनेश कपिल, कमल मल्ही, अरुण अग्रवाल, सरिता शर्मा, जीव अरोरा, राजेश, अनुज सहगल आदि लोग मौजूद थे ।

एम ओ एच की टीम ने बताया की गार्डन वेस्ट के लिए हम बुधवार और शनिवार को ट्रालियां भेजी जाती हैं और शाम को स्पेशल ड्राइव के तहत जितने भी सूखे पत्ते पार्क और रोड साइड एकत्रित होते हैं, उनको उठाकर सेक्टर को साफ सुथरा रखे जाने का प्रयास रहता है, जो भविष्य में भी जारी रहेगा।

No comments:

Post a Comment