Thursday 25 January 2024

पहले आ जाता सुप्रीम कोर्ट का फैसला तो नही होता साम्प्रदायिक तनाव:- पूर्व डी जी पी एस के शुक्ला

By 121 News
Mullanpur, Jan.25, 2024:-यदि सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर मामले में काफी पहले फैसला आ जाता तो हिंदू- मुस्लिम समुदाय के बीच लंबा सांप्रदायिक तनाव पैदा ना होता, जिसमें कई लोगों की जान गई। भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी लंबे समय तक यह तनाव बना रहा जो मस्जिद गिराए जाने के बाद पैदा हुआ था। मोहाली जिले के मुल्लापुर में वीरवार को एक प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पहुंचे उत्तर प्रदेश पुलिस के पूर्व डीजीपी डॉक्टर सूर्य कुमार शुक्ला ने यह बात कही। इस अवसर पर उनके साथ जय भारत मंच के राष्ट्रीय महामंत्री ए एम पांडेय भी उपस्थित थे 

 पूर्व डीजीपी डॉक्टर शुक्ला ने आगे कहा कि प्रभु  श्री राम किसी एक धर्म के नहीं बल्कि संपूर्ण मानव जाति की प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में बना राम मंदिर सिर्फ राम मंदिर नहीं बल्कि राष्ट्र मंदिर है। उन्होंने कहा कि श्री राम के संस्कारों पर आधारित शासन पद्धति देश में होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश विदेश में सराहनीय कार्य कर रही है।

   गुप्ता एस्टेट के पार्टनर रोहित गुप्ता और जरनैल सिंह ने बताया कि खरड़ में पिछले 10 वर्षों से रियल एस्टेट के क्षेत्र में अपनी सेवाएं देते आ रहे हैं। अपने कार्य क्षेत्र का विस्तार करते हुए उन्होंने मुल्लांपुर स्थित ओमैक्स बिल्डिंग में अपने नए आफिस की शुरुआत की है। उन्होंने बताया कि अपने नए आफिस से वो मुल्लांपुर, माजरी, कुराली सहित नालागढ़ और नूरपुर बेदी की तरफ यहां लोग फार्म हाउस तैयार करने के चाहवान होते हैं, तक  जमीन खरीदने और बेचने के इच्छुक लोगों को अपनी सेवाएं देंगे। उन्होंने बताया कि डील के लिए उनकी सेवाएं क्वालिटी सर्विस, पारदर्शी होंगी। 
उनके अनुसार अभी जो रजिस्ट्री बंद को लेकर राज्य सरकार ने जो कदम उठाया हुआ है, उसको लेकर मुल्लांपुर प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन ने एक ज्ञापन पत्र सौंपा हुआ है कि रजिस्ट्री का कार्य जल्द से जल्द शुरू किया जाए, जिससे कि  राज्य सरकार को न केवल राजस्व प्राप्त होगा, बल्कि रियल एस्टेट से जुड़े सैंकड़ों हजारों लोग भी कमा कर अपना और अपने परिवार का पेट भर पाएंगे।

No comments:

Post a Comment