Wednesday 9 June 2021

लिबास कंज्यूमर ने विस्तार की योजना के तहत ई-कॉमर्स वेबसाइट लॉन्च करने की घोषणा की

By 121 News
Chandigarh June 09, 2021:- एनएसई में सूचीबद्ध लिबास कन्जयूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने हाल ही में कम्पनी की प्रमुख विस्तार योजना को लेकर घोषणा की। एक एनएसई घोषणा के तहत, लिबास कन्जयूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने कहा-कम्पनी की मुम्बई, दिल्ली तथा दुबई में फैशन सेगमेंट के अंतर्गत रियाज गांगजी लिबास ब्रांड के नाम से  फ्रेंचाइजीज/स्टोर्स हैं। कम्पनी आने वाले तीन सालों में विभिन्न चरणों में इसको भारत के कई टियर-2 तथा टियर-3 शहरों तक फैलाने की प्रक्रिया में है। इसके अंतर्गत कम्पनी हर चरण में 100 स्टोर्स ओपन करेगी। कंपनी वर्तमान में अपने उत्पादों के लिए पूरे भारत में नई डिस्ट्रीब्यूटरशिप दे रही है। हाल ही में कम्पनी ने एफएमसीजी सेगमेंट में अपने सशक्त प्रयासों को लेकर भी घोषणा की थी। कम्पनी रॉक सॉल्ट मेन्युफेक्चरिंग और बिक्री के क्षेत्र से जुड़ी है। इसका ब्रांड गांगजी सॉल्ट भारत में टॉप रॉक सॉल्ट खरीदारों का पर्याय है। कम्पनी एक महीने में करीब 3000 एमटी का उत्पादन और बिक्री करती है। साथ ही भरूच स्थित अपनी अत्याधुनिक मेन्युफेक्चरिंग यूनिट में इसकी प्रोसेसिंग और पैकेजिंग करती है। भरूच, भिवंडी, मुंद्रा, कोयंबटूर तथा हैदराबाद स्थित अपनी प्रोसेसिंग यूनिट व वेयरहाउस के साथ कम्पनी भारतभर में पहुंच रखती है।
इस बारे में बात करते हुए रियाज गांगजी ने कहा कि फ्लेक्स व्हीलर के लिए डिजाइन्स के साथ इस महाद्वीप से बाहर कदम रखने के साथ ही हम अब अंतरराष्ट्रीय एथलीट्स तथा हॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए डिजाइनिंग करने और एक्सक्लूसिव रेंज तैयार करने जा रहे हैं। फ्लेक्स व्हीलर फैशन एक कस्टम इवनिंग ड्रेसिंग प्रदान करने वाला वेंचर है जो खिलाड़ियों के यूनिक बॉडी स्ट्रक्चर (शारीरिक संरचना) पर फिटिंग और स्टाइल दोनो के लिहाज से खूबसूरत और शानदार  वस्त्रों को तैयार करता है। कैनेथ व्हीलर, फ्रेस्नो, कैलिफोर्निया के निवासी हैं और एक अंतरराष्ट्रीय बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता- अरनॉल्ड क्लासिक चैंपियन के चार बार के विजेता हैं। उन्हें वन ऑफ द ग्रेटेस्ट बॉडीबिल्डर्स ऑफ ऑल टाइम के तौर पर पहचाना जाता है।
इसके अतिरिक्त कम्पनी ने टॉप 15,000 ऑर्गेनिक खेती करने वाले किसानों से एक्सपोर्ट तथा स्थानीय मार्केट के लिए, ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स के उत्पादन व पैकेजिंग के लिए टाय अप किया है। कम्पनी की एमडी, रेशमा गांगजी के अनुसार- चूंकि अब ग्राहकों की आदतें बदल रही हैं और उनका फोकस स्वस्थ, पोषक उत्पादों पर ज्यादा है, ऐसे में यह सही रास्ता है उन तक ऑर्गेनिक उत्पाद पहुंचाने का। अपने रॉक सॉल्ट व्यवसाय के लिए कम्पनी के पास जो वर्तमान क्लाइंट्स हैं, उनमे शामिल हैं-टाटा सॉल्ट, केया, श्री श्री तत्वा, शंखश्स तथा टेरा ग्रीन्स। कम्पनी अपने रिटेल अनुभव के साथ विभिन्न ब्रांडेड उत्पादों को भी साथ जोड़ेगी।

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