Thursday 31 December 2020

मिस्टर एंड मिसेज इंटरनेशनल स्टार इंडिया के ऑडिशन संपन्न: जनवरी में सेमी फाइनल और फरवरी में फिनाले होगा

By 121 News

Chandigarh Dec.31, 2020:- युवाओं को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से, ट्राइसिटी की एक ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी 'एनएफएमजीÓ ने हाल ही में मोहाली क्लब में मिस्टर एंड मिस इंटरनेशनल स्टार इंडिया के ऑडिशन आयोजित किये। आयोजन में 200 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिनमें से 100 प्रतिभागियों को सेमीफाइनल के लिए चुना गया।

उल्लेखनीय है कि आमने-सामने ऑडिशन से पहले मोहाली में ऑनलाइन ऑडिशन आयोजित किये गये थे, जिनमें पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड दिल्ली से 1000 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया था। उनमें से 200 का चयन किया गया था।

मोहाली में हुए ऑडिशन को एनएफएमजी के संस्थापक निदेशक गौरव राणा तथा प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और बिग बॉस 13 के रनर अप रह चुके, असीम रियाज ने जज किया। उन्होंने प्रतिभागियों को छांटा और अंत में, मिस्टर एवं मिस इंटरनेशनल स्टार इंडिया के सेमीफाइनल हेतु 100 प्रतिभाशाली युवाओं का चयन किया। इसका आयोजन जनवरी 2021 के अंत में होना है, जबकि गें्रड फिनाले फरवरी 2021 में आयोजित किया जाएगा। प्रतिभागियों का चयन उनके व्यक्तित्व, सामान्य ज्ञान परीक्षण और ड्रेसिंग सेंस के आधार पर किया गया।

एनएफएमजी के संस्थापक गौरव राणा ने कहा कि कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य उत्तर भारत के युवाओं को एक पेशेवर मंच प्रदान करना है। हम वास्तव में 50 युवा प्रतिभाशाली युवाओं की तलाश कर रहे थे, लेकिन हमें इससे कहीं अधिक संख्या में युवा मिले। अब हम मिस्टर एवं मिस इंटरनेशनल स्टार इंडिया 2021 के अंतर्गत जनवरी और फरवरी में दो मेगा ईवेंट आयोजित करने जा रहे हैं, जिनमें हमारे विशिष्ट अतिथि होंगे एमटीवी रोडीज की  प्रसिद्धि वाले - रणविजय सिंह, फिल्म टीवी अभिनेता करण कुंद्रा, टीवी अभिनेत्री माहिरा शर्मा और असीम रियाज।

बिग बॉस 13 के पिछले सीजन में शोहरत हासिल करने वाले असीम रियाज ने कहा, 'ऑडिशन में एक से एक प्रतिभाशाली युवाओं को देखना बड़ा मजेदार रहा। यह देखकर अच्छा लगा कि भाग लेने वाले युवाओं में ज्यादातर छोटे शहरों और कस्बों से आए थे। मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए एक बड़ा संघर्ष करना पड़ता है और ऐसे मंच प्रतिभाशाली युवाओं के लिए लॉन्चिंग पैड प्रदान करते हैं।

असीम ने इस आयोजन को मूर्त रूप देने के लिए एनएफएमजी टीम को बधाई दी। इस अवसर पर, उन्होंने फैशन, मॉडलिंग, अभिनय, ड्रेसिंग सेंस, एटिट्यूड और व्यक्तित्व विकास को लेकर मूल्यवान टिप्स दिए।

गौरव ने कहा कि टॉप तीन विजेताओं को 2 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा और उन्हें मॉडलिंग अभिनय संबंधी असाइनमेंट में काम करने का अवसर भी मिलेगा।

No comments:

Post a Comment