Thursday, 5 November 2020

स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज ने लांच किया अपना ‘स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज एप’

By 121 News

Chandigarh Nov. 05, 2020:- फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म - 'स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज' ने क्रिकेट प्रेमियों को फैंटेसी  स्पोर्ट्स का अनुभव प्रदान करवाने की दिशा में अपना 'स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज ' नामक एप लांच किया है जो कि उनके क्रिकेट के जुनून और प्रेम के साथ साथ उनकी स्किल्स और  स्ट्रेटजी इस्तेमाल कर उन्हें पैसे जीतने का भी मौका प्रदान करेगी।

इस एप में क्रिकेट प्रेमियों और इसके यूजर्स की गेमिंग से जुड़ी अलग अलग जरुरतों को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। इसमें यूजर्स को अलग अलग स्किल लेवल यानि बिगिनर, इंटरमीडियेट या एक्सपर्ट लेवल के आधार पर गेम खेलने का विकल्प मिलता है। इसमें टीम कांटेस्ट जैसी फीचर्स भी मौजूद है जो यूजर्स को एप पर अपनी पसंदीदा टीम बनाने तथा फैंटेसी क्रिकेट प्वाईंट का उपयोग करके मूल्य पर नजर रखने का मौका देता है। एप पर टीम पोर्टफोलियो फीचर में यूजर्स को अपनी पसंदीदा 11 खिलाड़ियों का चयन करने के साथ साथ अपने स्टार खिलाड़ियों के तीन यूनिट्स तक का चयन कर सकते है।

स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज  के फाउंडर हरिनारायण ने बताया कि कंपनी ने ज्यादा रोमांच और दिलचस्पी पैदा करने के लिये कई अन्य नये फीचर्स भी शामिल किये हैं।

No comments:

Post a comment