Friday, 13 November 2020

समाज के वंचित वर्गों की सहायतार्थ प्रोजेक्ट रोशनी आयोजित

By 121 News
Chandigarh Nov. 13, 2020:- बच्चों व समाज के वंचित वर्गों के लिए रोटारैक्ट क्लब, चण्डीगढ़ हिमालयन की वार्षिक परियोजना रोशनी के 7वें चरण का समापन हो गया है। रोटारैक्ट क्लब, चण्डीगढ़ हिमालयन एक गैर-लाभकारी संगठन है जिसका उद्देश्य मानवीय कृत्यों के माध्यम से जीवन को बेहतर बनाना है। रोशनी भी ऐसी ही एक कोशिश है जो इस बार रोटेरियंस गुरदीप सिंह एवं गौरव बड़गुज्जर के नेतृत्व में आयोजित किया गया।

प्रोजेक्ट रोशनी 'स्वदेशी दिवाली' के विचार को फैलाती है, जिससे भारतीय कुम्हारों के उत्थान का मार्ग प्रशस्त होता है, जो वर्तमान में बाजार में चीनी उत्पादों का खामियाजा भुगत रहे हैं। दिवाली को एक अनोखे अंदाज में मनाने और उत्साह और खुशी से हवा भरने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में संगीत और नृत्य की लहरों में डूबे हुए लोगों की भारी भीड़ देखी गई। इस कार्यक्रम की शुरुआत रंगोली बनाने के साथ हुई और उसके बाद मुख्य अतिथि एमएक्स धनंजय दिव्यांग व रजनी शर्मा ने दीए जलाए जो की एक शुद्ध शुरुआत का प्रतीक थे।
आकर्षण का केंद्र लाइव पॉटरी सेशन, दीया प्रदर्शनी, और क्लब की एलोक्वंस टीम द्वारा साझा किए गए सुंदर विचार भी थे।  शाम रमणीय प्रदर्शन के साथ अपने पूर्ण रंगों में आनन्दित हुई।  डीजे, बैंड, थिएटर और हैप्पी फीट भी मुख्य आकर्षण थे।

No comments:

Post a comment