Saturday, 21 November 2020

ग्रोफर्स स्थानीय व्यवसाइयों से भागीदारी के साथ करेगा अपने ‘ग्रोफर्स मार्केट’ की पहल

By 121 News

Chandigarh Nov. 21, 2020:- भारत के सबसे बड़े ग्रॉसरी रिटेलर ग्रोफर्स ने देश के महत्वाकांक्षी स्थानीय व्यवसाइयों की मदद के लिये 'ग्रोफर्स मार्केट' नामक एक पहल की घोषणा की है। इस पहल के अंतर्गत, ग्रोफर्स स्थानीय व्यवसाइयों  के साथ भागीदारी करके उन्हें ब्राण्डेड ग्रोफर्स मार्केट स्टोर बनाने का मौका देगा। इस पहल के माध्यम से ग्रोफर्स अपने ग्राहकों को सबसे सस्ते दाम में राशन के साथ नजदीकी किराना स्टोर की सुविधा और सुपर मार्केट का अनुभव भी देगा  

इस भागीदारी में, ग्रोफर्स आपूर्ति और व्यवसाय की जानकारी से स्थानीय भागीदारों की सहायता करेगा, ताकि उनका व्यवसाय बढ़ सके वह पीओएस हैण्डलिंग, ग्राहक वापसी और डाटा एल्गोरिदम्स के लिये प्रशिक्षण भी देगा, जिससे इनवेंटरी प्लानिंग में मदद मिलेगी और भागीदारों को अपने निवेश पर अधिकतम आये मिलेगी। कंपनी ने इस पहल के पहले फेज में रोहतक, भिवानी और मथुरा जैसे शहरों में 15 उद्यमियों के साथ भागीदारी की है और उसकी योजना मौजूदा वित्तीय वर्ष में 100 शहरों तक विस्तार करने की है।

इस पहल पर ग्रोफर्स के फाउंडर सौरभ कुमार ने कहा कि ग्रोफर्स में हम हमेशा से छोटे उद्यमियों और व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिये प्रतिबद्ध रहे हैं और हमारी ग्रोफर्स मार्केट पहल उसी दिशा में आगे बढ़ाया गया एक कदम होगी।

No comments:

Post a comment