Wednesday, 18 November 2020

रस्सी से बंधा कंकाल मिलने से फैली दहशत: पुलिस ने कंकाल 02 से 03 महीना पुराना होने की जताई आशंका; कंकाल को कब्ज़े में ले पुलिस जांच में जुटी

By 121 News

Chandigarh Nov. 18, 2020:- चंडीगढ़ शहर के अधीन आते क्षेत्र मक्खन माजरा के जंगल एरिया में बुधवार की सुबह रस्सी से बधा हुआ कंकाल मिलने से क्षेत्र के लोगों में सनसनी फैल गई। आस-पास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी। पुलिस की प्रथामिक जांच मे सामने आय़ा कि कंकाल करीब 02 से 03 महीना पुराना है।

जानकारी अनुसार बुधवार की सुबह करीब 10 बजे मक्खन माजरा के जंगलों में जंगलात विभाग के कर्मी गश्त कर रहे थे कि अचानक देखा की एक कंकाल रस्सी के साथ बंधा हुआ जमीन पर गिरा पड़ा था। जिसके बाद मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही मौलीजागरा के थाना प्रभारी जुलदान सिह अपनी टीम के साथ पहुचे और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस के अनुसार कंकाल 02 से 03 महीने पुराना लग रहा है। जोकि जंगल के अदर किसी पेड़ से लटका हुआ था, हो सकता है कि काफी ज्यादा समय बीत जाने के कारण बाद में रस्सी टुट गई और शव नीचे गिर गया।

पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर जाँच के लिए सीएफएसएल को भेज दिया। साथ ही एरिया के लोगों से पुलिस पुछताछ करने मे जुटी हुई है।

No comments:

Post a comment