Monday, 17 August 2020

श्री गुग्गाजारबीर बागड़ में पहली बार सम्मानित होंगे बार कॉउन्सिल के सेक्रेटरी समेत चंडीगढ़ के दो भक्त

By 121 News

Chandigarh August 17, 2020:- श्री गुग्गाजारवीर बागड़ राजस्थान के मुख्य प्रबंधक रूप नाथ महंत ने चंडीगढ़ के दो भक्तो को सम्मानित करने के लिए चुना है जिसमें श्री गुग्गाजारवीर शोभा यात्रा कमेटी चंडीगढ़ के चीफ पैट्रन सुवीर सिंह सिद्धू एवं प्रधान संदीप कुमार के नाम शामिल है।

जानकारी देते हुए बार काउंसिलिंग पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बार कॉउन्सिल के सेक्रेटरी सुवीर सिंह सिद्धू ने बताया कि बागड़ से पहली बार चंडीगढ़ के दो लोगों को सम्मानित किया जा रहा है। यह बहुत की गर्व की बात है उन्होंने बताया कि श्री गुग्गाजारवीर बागड़ राजस्थान के मुख्य प्रबंधक रूप नाथ महंत की तरफ से उन्हें सम्मानित करने के लिए बुलावा आया है बागड़ की प्रबंधक कमेटी के अनुसार श्री गुग्गाजारवीर शोभा यात्रा कमेटी चंडीगढ़ के चीफ पैट्रन सुवीर सिंह सिद्धू एवं प्रधान संदीप कुमार का नाम शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि यह सम्मान उन्हें कोरोना काल में समाज सेवा और चंडीगढ़ में शोभायात्राओं को पूरी कानूनी प्रक्रिया को अपनाते हुए पूरा करने को लेकर यह सम्मान दिया जा रहा है जो कि बहुत ही प्रशंसनीय है।

उन्होंने बताया कि आगामी 27 अगस्त को बागड़ में दशमी का मेला आयोजन किया जा रहा है, जहां पर सुवीर सिंह सिद्धू एवं संदीप कुमार को सम्मानित किया जाएगा। सिद्धू ने शोभा यात्रा कमेटी के सभी सदस्यों को इसकी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह बहुत की सम्मान की बात है कि कमेटी के सभी सदस्यों के सहयोग, मेहनत एवं लगन से इस मकाम को हासिल किया गया है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा है कि वह आगे भी कमेटी के सदस्यों के साथ मिल कर सामाजिक सेवाओं एवं धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे।

No comments:

Post a comment