Wednesday, 12 August 2020

मार्केट सेक्टर 36 जी में मार्केट कमेटी द्वारा लगाए गए सैनिटाइजर स्टैंड


By 121 News
Chandigarh August 12, 2020:-आज मार्केट सेक्टर 36 डी में न्यू मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा पैर द्वारा संचालित होने वाले तकरीबन डेढ़ दर्जन सेनीटाइजर युक्त स्टैंड लगाए गए जोकि आम जनता के उपयोग के लिए होंगे और साथ ही सुलब शौचालय (जन सुविधा) में पैर द्वारा संचालित स्टैंड पर हैंड वाश लगाया गया। 
इस मौके पर मार्केट कमेटी अध्यक्ष अनुज कुमार सहगल ने कहा कि जैसे दिन-ब-दिन करोना महामारी का प्रकोप बढ़ रहा है उसी तरह हमें भी इसकी रोकथाम करने के लिए उपयुक्त उपाय करने चाहिए जिससे कि हमारे देश हमारे समाज और हमारे राष्ट्र की रक्षा हो सके और सभी से आग्रह किया कि 2 गज की दूरी(सोशल डिस्टेंस) को मेंटेन रखा जाए और फेस मस्क का नियमित रूप से उपयोग किया जाए, इसी संदर्भ में आज एक पब्लिक/जन घोषणा के लिए सतर्कता अभियान के तहत लाउडस्पीकर लगाया गया जिसमें लोगों को करोना महामारी से अवगत कराया जाएगा और इससे बचने के उपाय बताए जाएंगे।
मार्केट कमेटी सचिव संदीप बंसल ने कहा कि भारत सरकार द्वारा तय किए गए नियमों का देश के हर नागरिक को पूर्ण रुप से पालन करना चाहिए ताकि इस करोना नाम की वैश्विक महामारी पर भारतवर्ष संपूर्ण रूप से विजय पा सके। 
इस मौके पर राम चौधरी, सुधीर सिंह, संदीप बंसल, आशीष चौधरी, मनीष ढींगरा, जितेंद्र सिंह विकी, शिव खन्ना, दीक्षित छाबड़ा, प्रिंस, चेतन शर्मा, रमित, आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment