Monday, 10 August 2020

स्वतंत्रता दिवस को लेकर सेक्टर 17 परेड ग्राउंड कों सजाने की चल रही है तैयारी: स्वतंत्रता दिवस समारोह पर भी पड़ा कोरोना महामारी का साया: कार्यक्रम मे महज 40 से 50 लोग ही शामिल हो पाएंगे शामिल

By 121 News

Chandigarh August 10, 2020:- स्वतंरता दिवस यानी की 15 अगस्त को अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। लेकिन कोरोना वायरस की महामारी के कारण इस बार 15 अगसत का रंग भी फीका पड़ गया है। स्वतंत्रता दिवस को लेकर सेक्टर 17 परेड ग्राउंड कों सजाने की तैयारी तो चल रही है, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग के चलते 15  अगस्त समारोह के इस बार के कार्यक्रम मे महज 40 से 50 लोग ही शामिल हो पाएंगे।समारोह में 15 अगस्त को की जाने वाली परेड पर भी कोरोना महामारी का साया पड़ा है, इस बार मार्च पास्ट के लिए परेड की टुकड़ियों की संख्या भी कम कर दी गयी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार केवल परेड की टुकड़ियों में कटौती की गयी है, बल्कि परेड के बाद निकाली जाने वाली झांकियों को भी इस बार शामिल नहीं किया है। इसके अलावा समारोह के समापन पर स्कूली बच्चों द्वारा जो रंगारंग कार्यक्रम पेश किये जाते थे, वो भी अब की बार देखने को नहीं मिलेंगे। हालाँकि 15 अगस्त के मद्देनजर सुरक्षा के प्रबंध चाक चौबंद किये गए हैं, किसी भी व्यक्ति को परेड ग्राउंड के आसपास नही आने दिया जा रहा। लेकिन हर बार जो रौनक यहां देखने को मिलती थी, वो रौनक कोरोना की महामारी के कारण इस बार गायब रहेगी।

No comments:

Post a comment