Friday, 7 August 2020

चंडीगढ़ मे विभिन्न मार्किट मे ऑड ईवन सिस्टम हुआ लागू: अगले 06 दिनों तक मार्केट्स में लागू रहेगा ऑड ईवन सिस्टम

By 121 News

Chandigarh August 07, 2020:- चंडीगढ़ मे दिन प्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने कड़ा संज्ञान लेते शहर की विभिन्न व्यस्तम मार्केट्स में ऑड-ईवन सिस्टम लागू कर दिया है। ऑड इवन का यह सिस्टम इन मार्केट्स में अगले 6 दिन तक लागू रहेगा।

चंडीगढ़ प्रशासक वी पी सिंह बदनौर की अध्यक्षता में आलाधिकारियों के साथ आज हुई मीटिंग में यह फैसला लिया गया की शहर की विभिन्न व्यस्तम मार्केट्स में अगले 06 दिन के लिए ऑड ईवन सिस्टम लागू किया जायेगा। यह फैसला शाष्त्री मार्केट सेक्टर 22, पटेल मार्केट सेक्टर 15, सेक्टर 08 की इंटरनल मार्केट, सेक्टर 20 की आजाद मार्केट, सेक्टर 19 की पालिका बाजार, सदर बाजार, सेक्टर 27 की जनता मार्केट और सेक्टर 21 की बूथ मार्किट पर लागू होगा।

प्रशासन के आदेशानुसार अगले 6 दिन के लिए सेक्टर 22 की मोबाइल मार्किट में राधा मार्किट, अटारी मार्किट स्वीटी मार्किट और एस सी ओ 1003-04 भी बंद रहेगी। सेक्टर 43 की स्कूटर मार्किट रविवार को बंद रहेगी।

प्रशासन ने इन मार्किट के दुकानदारों को इन आदेशों को सख्ती से मानने के आदेश भी जारी कर दिए है, आदेशों की अवहेलना होने पर उचित कार्रवाई के बारे में भी सुचिओत कर दिया गया है ।

No comments:

Post a comment