Monday 30 September 2013

अपने शो ‘24’ की प्रोमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंचे अनिल कपूर

By 1 2 1 News Reporter

Chandigarh 30th September: --- अनिल कपूर ने फिल्मों के बाद छोटे पर्दे पर बड़ी छलांग लगायी है। अमेरिका की इंटरनेशनल एमी-अवार्ड विजेता टेलीविजन सीरीज '24' का भारतीय संस्करण है ये शो। अनिल कपूर का दावा है कि वह छोटे पर्दे के इतिहास का सबसे बड़ा और चौंकाऊ शो लेकर आ रहे हैं। अनिल कपूर आज चंडीगढ़ में अपने शो की प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे। 

 '24' में अनिल कपूर एंटी टैररिस्ट यूनिट के एजेंट जयसिंह राठौड़ की भूमिका निभा रहे हैं। जिसके लिए देश और देशवासियों की सुरक्षा से बढ़ कर कुछ भी नहीं। वह अपने परिवार और दोस्तों तक को अपने फर्ज के सामने तवज्जो नहीं देता। लेकिन अपने कर्तव्य के रास्ते पर बढ़ते हुए वह कुछ इस तरह मुश्किलों में फंसता है कि उसके अपने चाह कर भी उसकी मदद नहीं कर पाते। '24' उन चौबीस घंटों की कहानी है, जब जय सिंह राठौर को पता चलता है कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार आदित्य सिंघानिया (नील भूपलम ) आतंकवादियों के निशाने पर हैं। उनकी हत्या के प्लान को अंजाम दिया जा रहा है। जय सिंह राठौर को हर हाल में आतंकियों का मिशन नाकाम करना है। '24' के सह-निर्माता अनिल कपूर के अनुसार, 'यह धारावाहिक टेलीविजन इतिहास को बदल देगा। इसका थ्रिल, एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा दर्शकों को बांधे रखेगा।' तो इंतजार कीजिए चार अक्तूबर का । वहीँ टी वी पर प्रसारित हो रहे हास्य कलाकार कपिल शर्मा के शो के सेट पर लगी आग के बाद लता मंगेशकर और शाह रुख खान जैसे कलाकारों द्वारा मदद का हाथ बढ़ाये जाने के बारे में जब अनिल कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा की कपिल उनक बहुत पुराना दोस्त है और अगर उसकी मदद ही करनी है तो इन चीज़ों का ढिंढोरा नहीं पीटना चाहिए । 

 एक राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर बुने गए इस थ्रिलर में दर्शक अनुपम खेर, टिस्का चोपड़ा, राहुल खन्ना, रिचा चड्ढ़ा, मंदिरा बेदी, अनिता राज और शबाना आजमी जैसे फिल्मी चेहरों भी नज़र आयेंगे।

 

No comments:

Post a Comment