Tuesday 26 December 2023

साहिबजादों की शहादत को किया याद राजीव मार्किट सेक्टर 37 के दुकानदारों ने लगाया चाय-छोले कुलचे का लँगर और ब्लड डोनेशन कैम्प

By 121 News
Chandigarh, Dec.26, 2023:-चार साहिबजादों के बलिदान को याद करते हुए राजीव मार्किट सेक्टर 37 डी के दुकानदारों ने छोले कुलचे और चाय के लँगर सहित पी जी आई के ब्लड ट्रांसफ्यूजन विभाग के सहयोग से ब्लड डोनेशन कैम्प लगाया। दुकानदारों ने सबसे पहले वाहेगुरु सच्चे पातशाह का आशीर्वाद लेकर और साहिबजादों की शहादत को नमन करने के उपरांत लँगर सेवा शुरू की। लँगर में राजीव मार्किट के दुकानदार विक्टर सिद्धू उर्फ बिट्टू, सचिन बावा, नवदीप, गुरप्रीत सिंह, सलोनी, कार्तिक नंदा, विनोद चावला, मोहिंदर सिंह, सुभाष सहित अशोक कुमार में सेवा निभाई।
         विक्टर सिद्दू और  सचिन बावा ने कहा कि दसवीं पातशाही श्री गुरु गोबिंद सिंह जी महाराज के चारों साहिबजादों ने धर्म और मानवता के लिए अपने प्राण हंसते हंसते न्योछावर कर दिए।उनके इस बलिदान के लिए समाज हमेशा उनका ऋणी रहेगा। साहिबजादों की शहादत को समर्पित ही आज छोले कुलचे और चाय के लँगर सहित पी जी आई के ब्लड ट्रांसफ्यूजन विभाग के सहयोग से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमे 35 रक्त यूनिट एकत्रित हुए।

No comments:

Post a Comment