Monday 25 December 2023

विश्वभर में डंकी का रंग: 28 दिसंबर को मुंबई में वाणिज्य दूतावासों के लिए रखी जाएगी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

By 121 News
Chandigarh, Dec.25, 2023:-डंकी ने बड़ी स्क्रीन पर एंट्री मारी है और देखते ही देखते यह दर्शकों के दिलों पर राज करने लग गई है। उसकी सम्मोहक कहानी ने एक बहुत महत्व पूर्ण विषय को लोगों के बीच लाया गया है, फिल्म की कहानी अवैध अप्रवासियों को विदेश जाने के लिए डोंकी रूट पर ले जाती है। ये फिल्म लाखों दिलों को छू गई है और इसने सभी में देश के प्रति प्यार के एहसास को जगाया है। ऐसे में फैमिली ऑडियंस अब थिएटर्स की तरफ रुख कर रही है और फिल्म ने हर उमर के दर्शकों को प्रभावित किया है। थिएटर्स में सफलता की दौरान के बीच मेकर्स अब, इस 28 दिसंबर को अलग - अलग देशों के वाणिज्य दूतावास के लिए एक फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं।"

 अलग - अलग देशों के वाणिज्य दूतावास 28 दिसंबर को मुंबई में डंकी देखेंगे।  फिल्म ने असल में अपनी कहानी से एक ना मिटने वाली छाप छोड़ी है और यह जनता के लिए प्रासंगिक है।  हर कोई कहानी की सराहना कर रहा है और खास कर के एनआरआई दर्शकों को यह बहुत अच्छी लगी है।  अब, अलग - अलग देशों के वाणिज्य दूतावास यह फिल्म देखेंगे जो असल में उनके लिए बहुत खास पल है।  चूँकि वे वीज़ा और आवेदन देने की प्रक्रिया का हिस्सा हैं, यह फिल्म उन्हें उन असलियत से रूबरू कराएगी जिनसे वे आमतौर पर निपटते हैं।

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।

No comments:

Post a Comment