Sunday 28 May 2023

ओम महादेव कावड़ सेवा दल द्वारा कि गई केदारनाथ के लिए राशन ट्रकों की रवानगी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुनसूद द्वारा दी गई हरी झंडी

By 121 News
Chandigarh, May 28, 2023:-ओम महादेव कावड़ सेवा दल द्वारा आज केदारनाथ धाम के लिए तीन राशन के ट्रकों की रवानगी की गई जिसको भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुन सुद द्वारा हरी झंडी दिखा कर शिव मंदिर सेक्टर 45 बुडेल से रवाना किया गया। 
ओम महादेव कावड़ सेवा दल के प्रधान नरेश गर्ग ने बताया कि केदारनाथ धाम में यह राशन सामग्री चंडीगढ़ से पहली बार किसी संस्था द्वारा केदारनाथ धाम भेजी जा रही है। जिसका सौभाग्य ओम महादेव कावड़ सेवा दल को मिला। उन्होंने बताया कि ट्रकों में जो राशन है दाल, चीनी, आटा, दूध इत्यादि सामान भेज रहे है। इसके साथ ही सेवा दल के 120 सेवादार वहां पर भोले के भक्तो को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े उनकी सेवा में रहेंगे। इसके अलावा 12 कारों का काफिला भी बाबा के धाम में जा रहा है। धाम में जाने वाले लोगो के लिए दवाइयां व रहने का भी संस्था द्वारा पूरा प्रबंध किया गया है। सेवा दल के सेक्रेटरी गौरव श्रीवास्तव ने बताया यह भंडारा सोनपार्यग में  24 घण्टे दिन और रात चलेगा इनके साथ ही सेवा दल के मेंबर सोनू गर्ग, गौरव श्रीवास्तव, हनी गुलाटी, रिंकू जैन, पूनम, मोनू सभी केदारनाथ धाम के लिए अपनी पूरी टीम के साथ रवाना होंगे।

No comments:

Post a Comment