Wednesday 28 October 2020

दुनिया का पहला नया कार बार्गेन प्लेटफॉर्म लॉन्च

By 121 News

Chandigarh Oct. 27, 2020:- मनपसंद नई कार खरीदने के लिए चंडीगढ़ स्थित रोथऑटोज.कॉम (RowthAutos.comने दुनिया का पहला नया कार बार्गेन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। ग्राहक अपने संबंधित एरिया में सभी नए कार डीलर्स से इस प्लेटफॉर्म पर भावताव कर सकते हैं। रोथऑटोज.कॉम पर ग्राहक सभी नई कारों पर आकर्षक छूट के साथ ही किसी भी ब्रांड की कार की बुकिंग कर सकते हैं और उसे अपने घर पर ही होम डिलीवरी के तौर पर प्राप्त कर सकते हैं। 

रोथऑटोज.कॉम के सह-संस्थापक रवीश दाहुजा ने कहा कि वर्तमान में हम उत्तर भारत के 11 राज्यों में 1200 से अधिक अधिकृत नए कार डीलरों के साथ काम कर रहे हैं। हम इस वित्तीय वर्ष के अंत तक पूरे भारत में अपनी सर्विसेज शुरू कर देंगे। उन्होंने आगे बताया कि प्लेटफॉर्म यूजर्स को नई कारों पर बेस्ट मोलभाव करने में सक्षम बनाता है। आपको बस इतना करना है कि आप अपनी पसंद की नई कार रोथऑटोज.कॉम पर चुनें और सभी कार डीलर्स से आपकी तरफ से हमें मोलभाव करने का मौका दें।

उन्होंने कहा कि आपको अपने क्षेत्र के सभी डीलरों से और आपकी पहचान का खुलासा किए बिना कुछ ही समय में बेस्ट-बार्गेन ऑफर्स मिलने शुरू हो जाएंगे। बस घर बैठे सभी अधिकृत नई कार डीलरों के सौदेबाजी वाले ऑफर्स की तुलना करें, उस डील को चुनें जो आपको सबसे अच्छा लगे और अपनी कार ऑनलाइन बुक करें। अधिकृत नए कार डीलर तुरंत आपकी सुविधा के अनुसार डिलीवरी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए आपसे संपर्क करेंगे। उन्होंने कहा कि रोथऑटोज.कॉम के साथ, ग्राहकों को अन्य समान कारों की ऑफर्स की विशेष सौदेबाजी के साथ डिस्काउंट  की तुलना करने के लिए अतिरिक्त लाभ मिलेगा, जो आम तौर पर ग्राहक के लिए यह पता लगाना बहुत मुश्किल है, वह भी सिर्फ एक क्लिक पर।

रविश ने कहा कि रोथऑटोज.कॉम सबसे सुविधाजनक, तनाव-मुक्त तरीका है कि आप सबसे सस्ती कीमत पर अपने निकटतम अधिकृत नए कार डीलर से घर बैठे नई कार खरीदें। उन्होंने आगे कहा कि रोथऑटोज.कॉम के साथ ग्राहकों को कम वेटिंग पीरियड और स्टॉक और रंग उपलब्धता के मामलों को और कम करने के साथ सर्वोत्तम संभव सौदेबाजी का लाभ उठाने का अवसर मिलेगा।

No comments:

Post a Comment